Saturday, Nov 17, 2018

Video: इस गाने में कई बार घायल हुई कैटरीना, डांस मूव्स देख फैंस हुए पागल

  • Updated on 11/3/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आमिर खान की फिल्म 'ठग्स आफ हिंदुस्तान' में कैटरीना कैफ के डांस मूव्स की हर तरफ चर्चाएं हो रही है। कैटरीना ने इस फिल्म में जबरदस्त बेली डांस किया है जिसे देखकर उनके फैंस पागल हुए जा रहे हैं। वहीं हाल ही में फिल्म के गाने ‘मंजूर-ए-खुदा’ को लेकर एक खबर सामने आई है जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

फिल्म के मेकर्स ने इस गाने का मेकिंग वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसपर आमिर खान ने कहा है कि 'इस गाने की कोरियोग्राफी बिलकुल ही अलग है। गाने में नी स्पिन है यानी कि घुटनों का उपयोग किया गया है। इस कारण कई बार घुटनों में चोट भी लगी है।' आपको बता दें मेकर्स ने इस गाने को और भी भव्य बनाने के लिए 300 से लेकर 400 डासंर्स को रखा है, जोकि काफी चुनौती पूर्ण रहा होगा। 

गोवा में बिकनी पहने एश्वर्या राय आई नजर, इस तरह मनाया अपना 45वां बर्थडे

इसी बीच फिल्म का एक और गाना ‘सुरैया जान लोगी क्या’ का टीजर भी रिलीज किया गया है। यह गाना आमिर खान और कैटरीना कैफ पर फिल्माया गया है। रिलीज होते ही यूट्यूब पर यह गाना काफी ट्रेंड भी कर रहा है। वहीं आमिर ने कुछ दिन पहले अपने ट्विटर हैंडल पर कैटरीना के मूव्स की तारीफ करते हुए कहा था कि 'अगर मैं 10 साल भी रिहर्सल करता तो भी इस तरह के डांस मूव्स नहीं कर पाता जो करटीना ने किए हैं। कैटरीना का डांस काबिल-ए-तारीफ है।'

इससे कुछ समय पहले फिल्म का पहला गाना 'वाश्मल्ले' का भी टीजर रिलीज हुआ था। इस गाने में अमिताभ और आमिर नशे में धुत्त हो कर दिल खोल कर झूमते दिखाई दे रहे हैं। इस गाने के बोल गीतकार अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं जबकि इसे संगीत से सजाया है अजय-अतुल की जोड़ी ने। दोनों गाने को प्रभुदेवा ने कोरियोग्राफ किया है।

कैंसर की वजह से सोनाली की आंखे हुई कमजोर, शेयर की तस्वीर

सबसे खास बात हम आपको बता दें कि इस फिल्म का फैंस पर इतना ज्यादा क्रेज है कि इसे देखने के लिए आमिर खान के फैंस विशेष रूप से चीन से भारत आ रहे हैं। चीन में फैंस आमिर खान की फिल्मों को इस कदर पसंद करते है कि इस बार उन्होंने भारत में आ कर फिल्म देखने का निर्णय लिया है। फिल्म 8 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.