Friday, Jan 28, 2022
-->
malaika-arora-and-arjun-kapoor-latest-news

मलाइका ने अर्जुन को लेकर कही ये बड़ी बात, किस्मत वाले होते हैं वो लोग...

  • Updated on 3/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इन दिनों बी-टाउन के गलियारों में मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की शादी की चर्चा जोरो-शोरो पर है। कुछ दिन पहले खबर आई थी कि दोनों क्रिश्चियन परंपरा से शादी करने वाले हैं, जिसे प्राइवेट रखा जाएगा। वहीं इस शादी में उनके सिर्फ घरवाले और करीबी दोस्त मौजूद होंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Celebrating opulence ..... @seemakhan76 @maheepkapoor @muasergio 📸 @meghnagoyal6_

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on Mar 11, 2019 at 2:47am PDT

हाल ही में मलाइका ने अर्जुन के बारे में बात करते हुए कहा कि 'मुझे लगता है सभी अपनी लाइफ में मूव ऑन करके प्यार और एक साथी पाना चाहते हैं, कोई ऐसा जिसके साथ वह सामंजस्य बिठा सकें। अगर ऐसा हो जाता है तो मैं मानती हूं कि आप लकी हैं। यदि आप ये कर सकते हैं तो मुझे लगता है कि आप किस्मत वाले हैं जो आपको जीवन में खुश रहने का दूसरा मौका मिल गया।' 

Saand Ki Aankh: तपती धूप में गोबर थोपते नजर आईं तापसी पन्नू

वहीं हाल ही में करण जौहर के मशहूर चैट शो 'कॉफी विद करण' में किरण खेर, मल्लिका दुआ, मलाइका अरोड़ा और वीर दास बतौर गेस्ट पहुंचे। जहां मलाइका ने पहली बार अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते को लेकर खुले मंच पर स्वीकार करते हुए नजर आईं।

शो में जब करण ने मलाइका से पूछा कि उन्होंने अर्जुन कपूर को क्यों चुना? जिसके जवाब में मलाइका ने कहा कि 'मुझे अर्जुन कपूर पसंद है, चाहे इस तरह या उस तरह।' अब मलाइका के ऐसे बयान के बाद तो यही कहा जा सकता है कि दोनों अपने रिश्ते को अब सार्वजनिक रूप से स्वीकार कर रहे हैं। 

B’day Spl: आखिर क्यों मां के कहने पर भंसाली ने श्रेया घोषाल को दिया पहला बड़ा ब्रेक?

बता दें कि खबर तो यह भी आई थी कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपू मार्च के अंत में या फिर अप्रैल के शुरूआत में शादी कर सकते हैं। इस बात की जानकारी मलाइका की टीम के किसी एक शख्स ने की दी है। उन्होंने बताया है कि मलाइका और अर्जुन अपनी शादी को काफी प्राइवेट रखेंगे जिसके बाद मुंबई में एक आलीशान रिसेप्शन भी देंगे। खबरें तो यह भी हैं कि मलाइका के शादी की शॉपिंग भी शुरू कर दी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.