Monday, Mar 25, 2019

Video में दिखी अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के बेटे की Bonding

  • Updated on 2/18/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के लव बर्ड्स मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर इस साल शादी के बंधन में बंधने की पूरी तैयारी में हैं। हाल ही में मलाइका को एक बार फिर मुंबई में अर्जुन के साथ लंच डेट पर स्पॉट किया गया। लेकिन खास बात बता दें कि इस बार उनके साथ मलाइका और अरबाज के बेटे अरहान खान भी नजर आए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#arjunkapoor #mallaikaarora with #arhankhan

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on Feb 17, 2019 at 2:12am PST

तीनों को मुंबई के एक मशहूर रेस्टोरेंट से बाहर निकलते हुए स्पॉट किया गया जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। 

शहीद हुए सभी जवानों के परिवार को बिग बी देंगे इतनी बड़ी रकम

वहीं हाल ही में बताया जा रहा था कि दोनों मार्च के अंत में या फिर अप्रैल के शुरूआत में शादी कर सकते हैं। इस बात की जानकारी मलाइका की टीम के किसी एक शख्स ने की दी है। उन्होंने बताया है कि मलाइका और अर्जुन अपनी शादी को काफी प्राइवेट रखेंगे जिसके बाद मुंबई में एक आलीशान रिसेप्शन भी देंगे।

Navodayatimes

खबरें तो यह भी हैं कि मलाइका के शादी की शॉपिंग भी शुरू कर दी है। बी-टाउन के गलियारों में दोनों के रिश्ते की चर्चा जोरों-शोरों से है। दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया है लेकिन दुनिया के सामने दोनों ने इस रिश्ते को अब तक नहीं कबूला है। वैसे तो दोनों अपने रिश्ते को दुनिया वालों से छुपाते हुए ही नजर आए हैं। लेकिन कुछ दिन पहले करण जौहर के शो "कॉफी व‍िद करण" में अर्जुन ने अपने और मलाइका के रिश्ते को लेकर कहीं ना कहीं हामी भर दी है। 

T-Series ने हटाए youtube से गाने, सभी पाकिस्तानी गायकों को किया BAN

जिसके बाद करण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह मलाइका को अर्जुन के नाम से एक बार फिर से छेड़ते हुए दिखे। वीडियो में करण मलाइका से पूछ रहे हैं कि कल रात की कॉफी कैसी थी? जवाब में  मलाइका ने कहा कि बहुत हॉट, बहुत ईमानदार, मुझे पसंद आई।" बता दें कि यहां करण का कॉफी से इशारा अर्जुन कपूर की तरफ था जोकि हाल ही में करण के शो कॉफी व‍िद करण में अपनी बहन जाहन्वी के साथ आए थें। 

वहीं दोनों के ऐसे जवाब से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह कपल अब अपने रिश्ते को पब्लिक करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.