Tuesday, Dec 07, 2021
-->
malaika arora impresses fans with  split photo viral on social media

बेहद फ्लेक्सिबल है मलाइका की बॉडी, स्प्लिट करते हुए फोटो Viral

  • Updated on 7/16/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अकसर अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में बनी रहती है। हाल ही में मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में मलाइका स्प्लिट कर रही है। उन्होंने तस्वीर में  योगा पैंट्स और स्पोर्ट्स टॉप पहनी हुई है।

मलाइका ने तस्ववीर को दिया ये कैप्शन 
 इस तस्वीर को कैप्शन देते हुए मलाइका ने लिखा है -Doin yoga or any form of exercise makes me happy ,energised,focused ,but above all CALM .....#malaikasmondaymotivation .... make this Monday n every Monday count ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है और फैंस भी इसे बेहद पसंद कर रहे हैं।

साहो के पार्टी नंबर 'साइको सैयां' के सिंगर्स ने मुंबई में की क्लब होपिंग

 बता दें 45 की उम्र में भी काफी फिट दिखने वाली मलाइका अरोड़ा अपने वर्कआउट के साथ कोई कॉम्प्रोमाइज नहीं करती हैं। 

#GuruPurnima: गुरु पूर्णिमा के अवसर पर अमिताभ बच्चन ने ऐसे किया गुरु को परिभाषित

मलाइका और अरबाज खान के डॉयवोर्स की वजह थे अर्जुन कपूर 
आपको बता दें कि मलाइका और अरबाज खान (arbaaz khan) के डॉयवोर्स की वजह भी अर्जुन कपूर को बताया जाता है। अर्जुन मलाइका से पहली बार सलमान के घर पर ही मिले थे जिसके बाद धीरे-धीरे दोनों में दोस्ती हुई। ये तो सब जानते हैं कि उन दिनों सलमान थे अर्जुन के मैंटौर और इस वजह से अर्जुन का घर पर आना जाना लगा रहता था। उस समय अर्जुन सलमान की बहन अर्पिता खान (arpita khan) को डेट कर रहे थे और मलाइका भी अरबाज की पत्नी थी। सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा के साथ 'जबरिया शादी' देखने के लिए हो जाइए तैयार!

नीतू चंद्रा पटना पाइरेट्स के लिए फिर से ब्रांड एंबेसडर बनी

मलाइका अर्जुन अफेयर कंट्रोवर्सी   
वहीं धीरे धीरे दोनों में दोस्ती हुई और देखते ही देखते इन दोनों को हुआ एक दूसरे से प्यार। लेकिन इस बात की खबर किसी को नहीं लगी। फिर एक दिन अर्जुन ने अर्पिता खान से ब्रेकअप कर लिया और उस ब्रेकअप की वजह मलाइका थी, ऐसा क्रिटिक राजीव मशन ने कहा था। जी हां, राजीव मशन ने बिना किसी का नाम लिए अपने ब्लॉग में इस बात का जिक्र भी किया था। लेकिन ये सबको पता चल गया था यहां किसकी बारे में बात हो रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.