Saturday, Jun 25, 2022
-->
malaika arora made food for arjun kapoor sosnnt

बिकनी फोटो शेयर करने के बाद मलाइका ने अर्जुन के लिए बनाया खाना, Video हो रहा वायरल

  • Updated on 1/4/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (malaika arora) इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर (arjun kapoor) के साथ गोवा में छुट्टियां एंजॉय कर रही हैं। वे लगातार अपने वेकेशन से अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं जो सोशल मीडिया (social media) पर जमकर वायरल हो रही हैं। यहां वे अकेले नहीं गए हैं बल्कि मलाइका का पूरा परिवार उनके साथ मौजूद है। 

मलाइका ने स्विमिंग पूल में बिकिनी पहनकर दिए पोज, वायरल हो रहीं फोटोज

बिकनी फोटो शेयर करने के बाद मलाइका ने अर्जुन के लिए बनाया खाना
इस दौरान मलाइका ने अपने बॉयफ्रेंड के लिए अपने हाथों से खाना भी बनाया जिसकी जानकारी खुद अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है। उन्होंने अपने स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है जहां उन्होंने बताया कि संडे को मलाइका ने उनके लिए खाना बनाया है जिसे लेकर वह बेहद खुश हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Navodaya Times (@navodayatimes)

हाल ही में मलाइका ने भी इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अपने बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक अंदाज में पोज देती हुई नजर देती हुई नजर आ रही हैं।

फोटो में दोनों एक दूसरे की बाहों में बाहें डाले हुए नजर आए। वहीं इस तस्वीर को शेयर करते हुए मलाइका ने कैप्शन में लिखा कि 'ये एक नई सुबह है, ये एक नया दिन है, ये एक नया साल है।' जिसपर करीना कपूर खान (kareena kapoor khan) ने कमेंट करते हुए लिखा कि 'मेरे दो फेवरेट्स, मेन्यू में क्या है आज?' 

अमृता के घर में क्यों रहना चाहते हैं अर्जुन कपूर? मलाइका के कमेंट ने दिया ये संकेत

वहीं कुछ दिन पहले ही मलाइका और अर्जुन को करीना-सैफ के साथ धर्मशाला की खूबसूरत सड़कों पर वॉक करती हुए स्पॉट किया गया था। बता दें कि सैफ अली खान और अर्जुन कपूर अपनी आगामी फिल्म 'भूत पुलिस' की शूटिंग के लिए धर्मशाला गए थे। इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जहां उन्होंने सभी को दिवाली की ढेर सारी शुभकामनाएं दी। इस वीडियो में सैफ और अर्जुन के अलावा जैकलीन फर्नांडिस और यामी गौतम भी साथ नजर आईं। इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म को पवन किर्पलानी (Pavan Kirpalani) ने डायरेक्ट किया है और रमेश तोरानी (Ramesh Taurani) ने इसे प्रोड्यूस किया है। ये पहली बार है जब सैफ और अर्जुन एक ही स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे।' सैफ और अर्जुन को एक साथ कॉमेडी करते देखना दर्शकों के लिए एक अच्छा एक्सपीरियंस साबित हो सकता है। 

comments

.
.
.
.
.