Wednesday, Dec 01, 2021
-->
malaika arora says i like somebody who can kiss really well

मलाइका अरोड़ा को अपने पार्टनर में चाहिए ये खूबी, बोलीं-'किस करने में हो माहिर'

  • Updated on 9/23/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अपनी बेमिसाल खूबसूरती और फिट बॉडी की वजह से मलाइका अरोड़ा (malaika arora) 47 की उम्र में भी 25 की लगती हैं। हाल ही में मलाइका अपने बयान के चलते सुर्खियों में छाई हुईं हैं। मलाइका इन दिनों सुपरमॉडल ऑफ द ईयर में बतौर जज के तौर पर हैं और इसी दौरान उन्होंने अपने साथी जज मिलिंद सोमन के साथ कुछ स्पेशल बातें की है जो अब चर्चा का विषय बन गईं हैं। 

दरअसल, इस दौरान मलाइका ने अपने पसंद के बारे में बात की। मलाइका ने बताया कि उन्हें मर्दों में क्या पसंद है। मलाइका ने कहा, ‘मुझे वो लड़के काफी पसंद है जो थोड़े रफ हो। चिकना फेस मुझे पसंद नहीं। मुझे वो बहुत पसंद है जो अच्छे से किस कर सकते हो। मलाइका ने ये भी बताया कि उन्हें गोसिप करने वाले मर्द पसंद नहीं। मलाइका से फिर पूछा गया कि ऐसा कौन शख्स है जो उन्हें अंदर और बाहर से जानता है तो इस पर वह कहती हैं, मैं अर्जुन कपूर का नाम लेना चाहूंगी। वह मुझे जानते हैं, मुझे समझते हैं। साथ ही परेशान भी करते हैं।

बता दें कि मलाइका ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'आजा मेरी जान' से की थी। उसके बाद मॉडलिंग की दुनिया में काफी मशहूर हुईं। मॉडलिंग के दौरान ही एम.आर. कॉफी के लिए विज्ञापन शूट करते हुए उनकी मुलाकात अरबाज खान से हुई।

फिर दोनों के बीच दोस्ती और फिर प्यार का सिलसिला शुरू हुआ और मलाइका जल्द ही मिसेज खान बन गई। हालांकि अब दोनो का तलाक हो चुका है। 5 साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद मलाइका ने अरबाज को प्रपोज किया था। दोनों ने 12 दिसबंबर 1998 को शादी कर ली। अलग-अलग धर्म के होने के कारण पहले शादी चर्च में हुई उसके बाद मुस्लिम रीति के मुताबिक निकाह हुआ। इस शादी में दोनों के परिवार वाले और करीबी दोस्त ही शामिल थे।

18 साल का लंबा समय बिताने के दोनों ने तलाक ले लिया। मलाइका और अरबाज का एक बेटा हैं, जिसका नाम अहान है। फिलहाल अहान की कस्टडी मलाइका के ही पास है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.