Tuesday, Dec 06, 2022
-->
malaika arora shared an anecdote related to ''''''''chaiyya chaiyya''''''''

मलाइका अरोड़ा ने शेयर किया ‘छैंया-छैयां’ से जुड़ा एक किस्सा, कहा “शाहरुख खान डर गए थे…”

  • Updated on 11/25/2022
  • Author : Diksha Raghuwanshi

नई दिल्ली, टीम डिजिटल। फिल्म 'दिल से' के गाने 'छैंया छैंया' में शाहरुख खान और मलाइका अरोड़ा ने चलती ट्रेन में डांस किया। इसे फराह खान ने कोरियोग्राफ किया था और यह मलाइका के करियर के सबसे लोकप्रिय गानों में से एक है।

मलाइका अरोड़ा ने 'छैंया छैंया' की शूटिंग को याद किया जो 1998 की मणिरत्नम फिल्म दिल से का हिस्सा थी। प्रतिष्ठित गीत में, शाहरुख खान और मलाइका अरोड़ा ने चलती ट्रेन पर डांस किया था। एक नए इंटरव्यू में मलाइका ने कहा कि, शूटिंग के दौरान शाहरुख को उनकी चिंता हो रही थी और सुरक्षा के लिए उन्हें ट्रेन से बांध दिया गया था।

इससे पहले, 2017 के एक इंटरव्यू के दौरान, मनीषा कोइराला और प्रीति जिंटा की को-एक्टर फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले शाहरुख ने छैंया छैंया की शूटिंग के बारे में बात की थी, और कहा था कि चलती ट्रेन में शूटिंग करना 'बहुत डरावना' था। उन्होंने खुलासा किया था कि, गाने की शूटिंग के दौरान डांसर्स को सुरक्षा के लिए ट्रेन से बांध दिया गया था। शाहरुख ने कहा था कि उन्हें खुला छोड़ दिया गया था क्योंकि उन्हें डांस सीक्वेंस में कूदना और चक्कर लगाना था।

‘छैंया छैंया’ शूट को याद करते हुए, मलाइका ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया, “शाहरुख खान को चिंता थी कि मैं ट्रेन से उड़ सकती हूं। इसलिए हमें बांध दिया गया था और ऐसे में डांस करना मुश्किल था। लेकिन हाँ, हमने किया”।

शाहरुख खान की फिल्म ‘दिल से’ में कई गाने थे, जिनमें से ‘छैंया छैंया’ सबसे पॉपुलर में से एक था। ‘छैंया छैंया’ को सुखविंदर सिंह और सपना अवस्थी ने गाया था और फराह खान ने कोरियोग्राफ किया था। उन्होंने उस वर्ष गीत के लिए बेस्ट कोरियोग्राफी का फिल्मफेयर अवार्ड जीता था।

‘छैंया छैंया’ को ए आर रहमान ने कंपोज किया था और गुलजार ने लिखा था। 2020 के एक इंटरव्यू में, मलाइका ने कहा था कि, ‘छैंया छैंया’ का रीमेक नहीं बनना चाहिए और इसे कभी भी छुआ नहीं जाना चाहिए क्योंकि यह प्रेस्टीजियस था।

मलाइका ‘मूविंग इन विद मलाइका’ के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह शो दर्शकों को मलाइका के जीवन और दैनिक दिनचर्या में ले जाएगा और उनके निजी जीवन की एक झलक देगा। ‘मूविंग इन विद मलाइका’ की स्ट्रीमिंग 5 दिसंबर से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर शुरू होगी।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.