Wednesday, Feb 01, 2023
-->
Malaika Arora welcomes son Arhaan at the airport with Arbaaz Khan sosnnt

एक्स पति अरबाज संग बेटे को लेने एयरपोर्ट पहुंचीं Malaika, वीडियो हुआ वायरल

  • Updated on 12/11/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के एक्स कपल मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अरबाज खान बीती रात मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ दिखाई दिएं। दरअसल, दोनों अपने बेटे अरहान को लेने के लिए एयरपोर्ट पहुंचे जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

एक्स पति अरबाज संग बेटे को लेने एयरपोर्ट पहुंचीं Malaika
वीडियो में तीनों एक साथ नजर आ रहे हैं जहां दोनों माता पिता ने गले मिलकर अरहान का वेलकम किया। बता दें कि हाइयर स्टाडीज के लिए अरहान विदेश में रहते हैं। वहीं इस साल अगस्त में ही वह विदेश के रवाना हुए थे।

गौरतलब है कि मलाइका अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। तो वहीं अरबाज जॉर्जिया एंड्रियानी (Georgia Andriani) को डेट कर रहे हैं। बते दें कि 18 साल का लंबा समय बिताने के दोनों ने तलाक ले लिया। मलाइका और अरबाज का एक बेटा हैं, जिसका नाम अहान है। फिलहाल अहान की कस्टडी मलाइका के ही पास है। कहीं ना कहीं इस खूबसूरत रिश्ते की टूटने की वजह अरबाज का दूसरी लड़कियों से मिलना-जुलना बताया गया तो कभी मलाइका का नाम अर्जुन कपूर के साथ जोड़ा गया।

मलाइका और अरबाज की पहली मुलाकात एक फोटोशूट के दौरान हुई थी। दरअसल 1993 में किया गया यह एक कॉफी फोटोशूट था और यह फोटोशूट काफी बोल्ड भी था। मलाइका और अरबाज इसके चलते एक-दूसरे के बेहद करीब आ गए थे। बताया जाता है की दोनों की नजदीकियां इतनी बढ़ गई थी की दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। 5 साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद मलाइका ने अरबाज को प्रपोज किया था। दोनों ने 12 दिसबंबर 1998 को शादी कर ली। अलग-अलग धर्म के होने के कारण पहले से शादी चर्च में हुई उसके बाद मुस्लिम रीति के मुताबिक निकाह हुआ। इस शादी में दोनों के परिवार वाले और करीबी दोस्त ही शामिल थे। 

comments

.
.
.
.
.