Wednesday, Dec 08, 2021
-->
malaika-arora-wishes-anshula-kapoor-birthday

मलाइका अरोड़ा ने किया अर्जुन की बहन अंशुला को इस प्यारे तरीके से Birthday विश

  • Updated on 12/30/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (arjun kapoor) की छोटी बहन अंशुला कपूर (anshula kapoor) ने कल यानि 29 दिसंबर को अपना जन्मदिन मनाया। उनके इस खास मौके पर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (malaika arora) ने उन्हें बेहद ही प्यारे तरीके से बर्थडे विश किया। बता दें मलाइका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अंशुला की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को कैप्शन देते हुए मलाइका ने लिखा है- हैप्पी बर्थडे अंशुला। ढेर सारा प्यार। 

anshula

अंशुला का बर्थडे वीडियो हुआ वायरल
वहीं हाल ही में अंशुला का एक बर्थडे वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अंशुला केक काटती नजर आ रही है। इस वीडियो में अंशुला के साथ भाई अर्जुन और बहन जाह्नवी कपूर (janhvi kapoor) और खुशी कपूर (khushi kapoor) भी हैं। सब बेहद ही खुश ही नजर आ रहे हैं। 

ऐसी रही मलाइका की निजी जिंदगी
 जितना रंगीन उनका फिल्मी करियर रहा है उतनी ही उतार-चढ़ाव भरी उनकी निजी जिंदगी रही है। वहीं सबसे ज्यादा चर्चा में तो उनका तलाक रहा। जब मलाइका ने अरबाज खान के साथ अपना 18 साल पुराना रिश्ता खत्म किया था तब ये बात बी-टाउन के गलियारों में आग की तरह फैल गई थी। यह खबर सुनकर सभी को हैरान रह गए थे। सूत्रों के मुताबिक इनके रिश्ते में काफी खटास आ गई थी। 

मलाइका के बर्थडे पर अर्जुन कपूर ने शेयर की बेहद खूबसूरत और Cozy तस्वीर

मलाइका से 9 साल छोटे हैं अर्जुन 
आपको बता दें मलाइका और अर्जुन के बीच 9 साल का गैप है जिस वजह से लोगों ने कई बार उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया है। हाल ही में मलाइका ने इसपर अपने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है। उन्होंने कहा है कि 'जब आप रिलेशनशिप में होते हैं तो वहां पर उम्र जैसी चीज नहीं रखती है। मेरा पार्टनर उम्र में मुझसे छोटा है। आपको समस्या है कि मैंने दुबारा प्यार पा लिया, हो सकता है कि आप इस बात को समझ नहीं पा रहे है लेकिन वास्तव में मुझे आपकी इस समस्या की कोई परवाह नहीं है।' 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.