Wednesday, Dec 01, 2021
-->
malaika aroras stylish ring sparks rumours of her engagement with arjun kapoor jsrwnt

मलाइका ने फ्लॉन्ट की अंगूठी, लोगों ने दी अर्जुन कपूर से इंगेजमेंट की मुबारकबाद

  • Updated on 4/14/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अपने हॉट अंदाज के लिए हमेशा से सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा  (malaika arora) एक बार फिर चर्चा में हैं। मलाइका ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की, जिसके बाद से अंदाजा लगाया जा रहा है कि अर्जुन कपूर से उनकी सगाई हो गई है। इस फोटो में मलाइका अपनी खूबसूरत सी अंगूठी फ्लॉन्ट कर रहीं हैं। यहां तक कि इस फोटो के बाद से कई यूजर्स तो उन्हें बधाई भी देने लगे। 

दरअसल, इस अंगूठी की सच्चाई कुछ और ही है। मलाइका ने यह फोटो एक ज्वैलरी ब्रांड के प्रमोशन की वजह से शेयर की है। मलाइका ने कैप्शन में लिखा- 'यह कितनी ड्रीमी अंगूठी है। मुझे बहुत पसंद आई। खुशी की शुरुआत यहीं से होती है।" इसके आगे मलाइका ने अंगूठी के ब्रांड को टैग करते हुए लिखा है कि यहां सगाई की अच्छी अंगूठियां मिलती हैं। 

कुछ ऐसा  है मलाइका का करियर
वहीं जितना रंगीन मलाइका का उनका फिल्मी करियर रहा है उतनी ही उतार-चढ़ाव भरी उनकी निजी जिंदगी रही है। वहीं सबसे ज्यादा चर्चा में तो उनका तलाक रहा। जब मलाइका ने अरबाज खान के साथ अपना 18 साल पुराना रिश्ता खत्म किया था तब ये बात बी-टाउन के गलियारों में आग की तरह फैल गई थी। यह खबर सुनकर सभी को हैरान रह गए थे। सूत्रों के मुताबिक इनके रिश्ते में काफी खटास आ गई थी। वहीं फिलहाल अरहान की कस्टडी मलाइका के ही पास है। कहीं ना कहीं इस खूबसूरत रिश्ते की टूटने की वजह अरबाज का दूसरी लड़कियों से मिलना-जुलना बताया गया तो कभी मलाइका का नाम अर्जुन कपूर के साथ जोड़ा गया। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.