Saturday, Jul 24, 2021
-->
Malang 2 to be made after its first part success on ott platform aljwnt

लॉकडाउन के बाद दर्शकों को मिलेगा फिल्म 'मलंग 2' का तोहफा, पढ़ें पूरी खबर!

  • Updated on 5/19/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इस साल की शुरुआत में बॉक्स ऑफिस पर सफलता का स्वाद चखने के बाद, आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor), दिशा पटानी (Disha Patani), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और कुणाल केमू (Kunal Khemu) स्टारर मोहित सूरी (Mohit Suri) की 'मलंग' (Malang) 15 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है और दर्शकों की अविश्वसनीय प्रतिक्रिया के साथ मंच पर भारत में #1 स्थान पर ट्रेंड कर रही है।

इससे भी अधिक, यह फिल्म इस वक्त दुनियाभर के 11 अन्य देशों में टॉप 10 में भी ट्रेंड कर रही है जिसमें संयुक्त अरब अमीरात, कनाडा, सिंगापुर, मलेशिया, न्यूजीलैंड, दक्षिण अफ्रीका, श्रीलंका, केन्या, कतर, पाकिस्तान और बांग्लादेश शामिल है और प्रतिदिन इस सूची में अधिक देशों के नाम अपनी जगह बना रहे हैं।

निधन के 20 बाद भी ऋषि कपूर को रोजाना याद कर रही हैं उनकी पत्नी नीतू, कहा- काश यह फोटो...

जल्द आएगी 'मलंग 2'
जहां एक तरफ मलंग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नया बेंचमार्क स्थापित कर रही है, वहीं दूसरी तरफ निर्माता इसके सीक्वल 'मलंग 2' पर काम कर रहे हैं। इस बारे में बात करते हुए निर्माता अंकुर गर्ग कहते हैं, 'हम उन दर्शकों के शुक्रगुजार हैं, जिन्होंने सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी पर हमारी फिल्म 'मलंग' के प्रति ऐसी अभूतपूर्व प्रतिक्रिया दिखाई है।

'पाताल लोक' की स्टारकास्ट ने किए वेब सीरीज को लेकर कई बड़े खुलासे, देखें ये Exclusive Interview

एक तरफ जहां लोग नेटफ्लिक्स पर 'मलंग' का आनंद ले रहे हैं, वहीं हम 'मलंग 2' (Malang 2) के साथ आने के लिए तैयार हैं। मोहित और लव अगली किस्त पर काम कर रहे हैं और अधिक जानकारी जल्द साझा की जाएगी!' मोहित सूरी द्वारा निर्देशित फिल्म 'मलंग' टी-सीरीज और लव फिल्म्स द्वारा निर्मित है। 'मलंग 2' की आधिकारिक घोषणा के लिए बने रहें!
 

comments

.
.
.
.
.