Tuesday, Oct 19, 2021
-->
malang movie review

#MovieReview : रोमांस, एक्शन और ड्रामा का परफेक्ट Combination है 'मलंग'

  • Updated on 2/7/2020

फिल्म: मलंग (Malang)
स्टारकास्ट: अनिल कपूर (Anil Kapoor), आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor), कुणाल खेमू (Kunal Khemu), दिशा पाटनी (Disha Patani)
डायरेक्टरः मोहित सूरी (Mohit Suri)
रेटिंग: 3.5 स्टार/5*


नई दिल्ली/सोनाली सिंघल। बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी स्टारर फिल्म 'मलंग' आज 7 फरवरी को सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म में आपको भरपूर एक्शन, रोमांस और ड्रामा देखने को मिलेगा। फिल्म में चारों किरदार की कहानी एक दूसरे से काफी प्रभावित होती है।

फिल्म में आदित्य और दिशा के अलावा अनिल कपूर और कुणाल खेमू भी अहम किरदार में नजर आ रहे हैं। फिल्म को मोहित सूरी ने डायरेक्ट किया है। ऐसे में फिल्म की कहानी इसी के इर्द-गिर्द घूमती नजर आ रही है। 

Video: इस किसिंग सीन को लेकर आदित्य-दिशा को लेनी पड़ी थी खास ट्रेनिंग, इंटरव्यू में किया खुलासा

 कहानी
फिल्म 'मलंग' में दो कहानियां एक साथ चलती हैं यानि की एक वर्तमान की और एक पुरानी। फिल्म की कहानी शुरु होती हैं दो अजनबियों सारा (दिशा) और अद्वैत (आदित्य) से जिनकी मुलाकात गोवा में हुई होती है। वहीं इनकी इन मुलाकातों के साथ दोनों में गहरा प्यार हो जाता है। वहीं अब हम किसी लव स्टोरी की बात करें तो उसमें दिक्कतें न आए, ऐसा तो हो ही नहीं सकता । वहीं इसके बाद दोनों की जिंदगी एक नया मोड़ लेती है।

Malang का ये सीन है दिशा पाटनी का सबसे Favourite, बताई ये वजह

कहानी शुरु होती हैं नए अद्वैत से, जो एक के बाद एक हत्याएं कर रहा है। वहीं अद्वैत को पकड़ने के लिए दो पुलिस अधिकारी उसके पीछे लग जात हैं, एक है अंजनी अगाशे (अनिल कपूर) और दूसरा माइकल (कुणाल खेमू)। ये दोनों एक ऐसे अधिकारी हैं जो मुजरिमों को एनकाउंटर दिलाने में विश्वास रखते हैं। फिल्म की कहानी में एक ऐसा ट्विस्ट आता है जब सभी किरदारों की कहानी एक दूसरे से जुड़ी चली जाती है।

एक्टिंग
फिल्म में आपको आदित्य और दिशा की केमिस्ट्री बेहद दिलचस्प लगेगी। फिल्म में आदित्य ने तारीफ के काबिल एक्टिंग की है। वहीं दिशा भी अपने किरदार में काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं। वहीं कुणाल और अनिल भी अपने किरदार को निभाने में सफल रहे हैं। इस फिल्म में मोहित ने दोनों कहानियों को इस तरह पिरोया है जो दर्शकों को आखिरी तक फिल्म को देखने के लिए बांधे रखे। 

'मलंग' के नए गीत 'हमराह' में आदित्य और दिशा ने की स्काई डाइविंग

डायरेक्शन
अगर डायरेक्शन की बात की जाए तो मोहित सूरी ने अच्छा काम किया है। फिल्म में एक्शन, रोमांस और ड्रामा को मोहित ने शानदार तरीके से पर्दे पर उतारा है। फिल्म के कई सीन्स आपको इमोशनल भी कर देंगे। कुल मिलाकार फिल्म की कहानी बेहतरीन है। वैसे वो फिल्म की कहानी आपको बांधे रखेगी लेकिन कहानी पर थोड़ा और काम करके फिल्म को और भी बेहतर बनाया जा सकता था। फिल्म का अंत चौंकाता तो है पर साथ ही यह फिल्म के असर को कम भी करता है।

दिशा पटानी और आदित्य रॉय कपूर की 'मलंग' के टाइटल ट्रैक का टीजर हुआ रिलीज

गाने
फिल्म का म्यूजिक बहुत ही शानदार है। फिल्म के सभी गानें जैसे की 'हमराह' ,'हुई मैं मलंग' ऐसे गानें हैं जो लंबे समय तक आपकी जुबान पर चढ़े रहेंगे और आपकी प्ले लिस्ट का हिस्सा बने रहेंगे। बात करें फिल्म के बैकग्राउंड स्कोर की तो वो फिल्म में जान फूंकने का काम करते हैं।

comments

.
.
.
.
.