Tuesday, Oct 19, 2021
-->
malang trailer release memes dialogue got viral

'मलंग' ट्रेलर को मिल रहे शानदार रिस्पॉन्स, Viral हो रहे ऐसे मीम्स

  • Updated on 1/22/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर (aditya roy kapoor) और दिशा पटानी (disha patani) अपनी आगामी फिल्म 'मलंग' (malang)  को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। वहीं हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है  ट्रेलर (trailer) रिलीज किया गया है जिसे दर्शकों की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहे हैं। वहीं अब फिल्म के डायलॉग्स को लेकर मीम्स बन रहे हैं।

'मलंग' का दमदार Trailer हुआ रिलीज, फिल्म में दिखा दिशा- आदित्य का जबरदस्त रोमांस

बता दें आदित्य एक डायलॉग में बोलते हैं अभी तो बहुत कुछ होना बाकी है। तो इस पर एक यूजर कहता है लेकिन जब रोहित शर्मा अपना शतर पूरा कर लेगें।

malang

malang

malang

वहीं एक तरफ जहां यूजर्स फिल्म के ट्रेलर को लेकर मीम्स बना रहे हैं वहीं कुछ यूजर्स ट्रेलर की तापी फ भी कर रहे है। एक यूजर ने कहा- बहुत ही अच्छा ट्रेलर है।

malang

malang

देखें ट्रेलर
वहीं फिल्म का ट्रेलर बेहद दमदार है। फिल्म में दिशा पाटनी और आदित्य रॉय कपूर की बेहद ही प्यारी केमेस्ट्री देखने को मिल रही है। फिल्म में अनिल एक पुलिस वाले का किदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं दिशा का बेहद ही हॉट अंदाज देखने को मिल रहा है। ट्रेलर में आदित्य रॉय कपूर रहस्यमयी लुक में नजर आ रहे है। वही, अनिल कपूर और कुणाल दोनों के किरदार यूनिक हैं जिनसे जुड़ी थोड़ी जानकारी साझा की गई है।

फिल्म में आदित्य और दिशा करेंगे अंडरवॉटर किसिंग सीन
वहीं कुछ दिन पहले खबर आई थी की नई हॉट जोड़ी आदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी फिल्म 'मलंग' में एक अंडरवॉटर किसिंग सीक्वेंस परफॉर्म करते हुए नजर आ हैं। दरअसल, दोनों का फिल्म में एक किसिंग सीन फिल्माया गया है जिसमें दोनों पानी के अंदर तकरीबन एक मिनट तक अपनी सांसे रोक कर एक दूसरे को किस करते हुए नजर आएंगे। वहीं फिल्म के निर्देशक ने दिशा और आदित्य को शूटिंग शुरू होने से पहले ही इसकी तैयारी करने के लिए कह दिया था।

'मलंग', 'छलांग' और अनुराग बासु की फिल्म अब इस नई तारीख पर होगी रिलीज

मलंग का निर्देशन मोहित सूरी (Mohit Suri) ने किया है। टी-सीरीज के भूषण कुमार (Bhushan Kumar), कृष्ण कुमार (Krishan Kumar), लव फिल्म्स के लव रंजन, अंकुर गर्ग और नॉर्दर्न लाइट्स एंटरटेनमेंट के जे शेवक्रमणी द्वारा निर्मित, यह फिल्म 7 फरवरी 2020 में रिलीज होगी।
 


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.