mallika-sherawat-preparing-for-cannes-viral-video

Video में देखें कैसे cannes की तैरारियों में जुटी मल्लिका शेरावत, जलवे बिखेरती आईं नजर

  • Updated on 5/16/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 14 मई से 72वां 'कांस फिल्म फेमटिवल' (Cannes Film Festival) की शुरुआत हो चुकि है जोकि 25 मई तक चलेगी। हर साल की तरह इस साल भी बॉलीवुड की तमाम खूबसूरत एक्टेस रेड कॉर्पेट पर जलवे बिखेरते हुए नजर आएंगी।

इसी बीच पिछले संबे समय से बड़े पर्द से गायब चल रही मल्लिका शेरावत (mallika sherawat) का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जोकि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मल्लिका कांस में रेड कारपेट में वॉक करने से पहले ऑफ शोल्डर गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🦋🦋 #tgif #feelgoodfriday #fridaymood

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat) on May 9, 2019 at 8:14pm PDT

वीडियो को शेयर करते हए मल्लिका ने लिखा है कि 'कांस फेस्टिवल की तैयारियों की शुरुआत'। 

'कसौटी जिंदगी की 2' में होगी करण सिंह ग्रोवर की एंट्री, इस आइकॉनिक कैरेक्टर में आएंगे नजर

वहीं इनके अलावा बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत (kangana ranaut) की भी तौयारियां जोरों-शोरों पर है। बीती रात कांस कंगना फिल्म फेस्टिवल को अटेंड करने के लिए निकल चुकी हैं।

कंगना को लेकर हाल ही में एक ऐसी खबर आई है जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। बताया जा रहा है कि कंगना ने कांस में शिरकत करने से पहले अपना 5 किलो वजन कम किया है। जी हां, कंगना की टीम ने एक तस्वीर साझा की है जिसमें  कंगना का Before और After लुक शेयर किया गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

The grind is real. This is what it takes to get red carpet ready for cannes. 😅 . . . . #Cannes2019 #KanganaAtCannes

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on May 15, 2019 at 5:02am PDT

कैप्शन में लिखा है कि 'क्या ट्रांसफॉर्मेशन है। कंगना ने सिर्फ 10 दिनों में 5 किलो वजन कम किया, ताकि वे कान्स के रेड कारपेट पर फिट बैठ सके।'  वहीं सूत्रों के मुताबिक, कंगना इस बार साड़ी पहनकर वॉक करती हुई दिखेंगी। 

Cannes Film Festival के लिए कंगना ने किया ट्रांसफॉर्मेशन, तस्वीर देख हो जाएंगे हैरान

इस बार कांस में ऐश्‍वर्या राय के अलावा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), कंगना रनौत (Kangana Ranaut), सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और छोटे पर्दे की अदाकारा हिना खान (heena khan) रेड कार्पेट पर दिलकश अदाओं से सबका दिल जितने को तैयार हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#Cannes2019 The picture is just not “a” picture. #GodsSign #ShiningStar @festivaldecannes

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on May 15, 2019 at 2:58pm PDT

हिना खान पहली बाार कांस में जाने को लेकर काफी उत्साहित हैं। इनके अलावा हुमा कुरैशी और जर्मन फिल्‍म 'राजू' से चर्चा में आईं अभिनेत्री तरणजीत कौर भी फेस्टिवल में शामिल हो सकती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.