Tuesday, Jan 25, 2022
-->
mallika sherawat  trolls on social media anjsnt

हाथरस मामले पर टिप्पणी करने पर ट्रोल हुई मल्लिका, यूजर्स ने कहा- आपकी फिल्म में ...

  • Updated on 10/9/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हाथरस (Hathras) मामले में पीड़िता के मौत को बाद पूरे देश में आक्रोश का माहौल है। सोशल मीडिया पर कई सितारों ने इस घटना के खिलाफ आवाज उठाई। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) ने भी इस केस पर अपनी प्रतिकिया दी लेकिन वो यूजर्स के निशाने पर आ गईं।

गुपचुप हो चुका है नेका कक्कड़ का रोका, इस दिन लेंगे सात फेरे

यूजर्स ने किया ट्रोल
 मल्लिका शेरावत ने ट्वीट करते हुए लिखा-'जब तक भारत के लोग महिलाओं के बारे में अपनी मध्ययुगीन मानसिकता में बदलाव नहीं करते तब तक कुछ नहीं बदलेगा।मल्लिका के इस ट्वीट पर यूजर्स ने उन्हें निशाने पर ले लिया। एक यूजर्स ने लिखा-लेकिन जिस तरह के किरदार आपने बॉलीवुड फिल्मों में किए हैं, वह आपके बयान के विरोधाभासी हैं। आपको नहीं लगता कि अपनी फिल्मों के जरिए जिस तरह के संदेश आप देती हैं वह भी एक अहम भूमिका निभाता है। बदलाव सबसे पहले उस इंसान से शुरू होना चाहिए जो इस बारे में बात कर रहा है'।

अवॉर्ड शोज को लेकर सैफ ने उगला जहर, कहा- उन लोगों ने मुझे बुलाकर...

मल्लिका ने दिया मुंहतोड़ जवाब
 इस कमेंट को देखकर मल्लिका ने यूजर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया। एक्ट्रेस ने लिखा-तो क्या जिन फिल्मों में मैंने काम किया है वह दुष्कर्म की घटना का बुलावा देती हैं !!! यह तुम जैसे लोगों की सोच है जिसके चलते महिलाओं का भारतीय समाज में जीना दुश्वार हो गया है। अगर तुम्हें सच में मेरी फिल्मों से कोई दिक्कत है तो उन्हें मत देखा करो।'  

25 years DDLJ: फिल्म की सफलता पर बोले शाहरुख खान- राज और सिमरन की दोस्ती का है कमाल

 क्या है मामला?
गौरतलब है कि हाथरस जिले के एक गांव में गत 14 सितंबर को 19 वर्षीय एक दलित युवती से कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया गया था। चोटों के चलते गत मंगलवार सुबह दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में पीड़िता की मौत हो गई। इसके बाद रातोंरात उसके शव का दाह-संस्कार कर दिया गया। परिवार का आरोप है कि स्थानीय पुलिस प्रशासन ने उनकी सहमति के बगैर गत बुधवार देर रात पीड़िता के शव का जबरन दाह-संस्कार कर दिया। प्रशासन ने इससे इनकार किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.