Friday, Jul 30, 2021
-->
malvika mohanan remembers when Thalapathy Vijay called Tiger Shroff Thalaivaa sosnnt

जब विजय थलपति ने टाइगर श्रॉफ को कहा था 'थलाइवा', मालविका मोहनन ने उस समय को किया याद

  • Updated on 6/23/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। युवा अभिनेता टाइगर श्रॉफ अपने कौशल से सभी को प्रभावित करने में कामयाब रहे हैं। विजय के जन्मदिन को चिह्नित करने के लिए आयोजित एक बातचीत में, कई सह-कलाकारों और निर्देशकों ने उनके साथ यादगार यादें साझा कीं है। 

अभिनेत्री मालविका मोहनन, जिन्होंने हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म मास्टर में विजय थलपति के साथ सह-अभिनय किया, उन्होंने अपनी प्यारी यादों को साझा किया है। यह मेमोरी उस समय की थी जब अभिनेता ने बाघी 3 में टाइगर श्रॉफ के लिए चीयर किया था। उन्होंने साझा किया, "हम एक क्रू के रूप में एक साथ फिल्म देखने गए थे। टाइगर के इंट्रो सीन के दौरान, विजय स्पष्ट रूप से उत्साहित हो गए और चीयर करते हुए उन्हें 'थलाइवा!' कहा था। बहुत कम लोगों को उनका यह मजेदार पक्ष देखने को मिलता है। बाद में उन्होंने उनसे कहा कि उन्हें यह युवा अभिनेता पसंद है।" 

निस्संदेह, न केवल उनके प्रशंसक बल्कि इंडस्ट्री के सुपरस्टार भी उनके द्वारा किए गए अद्भुत काम से प्रभावित हुए हैं। अभिनेता एक ऐसे कलाकार हैं, वह जो कुछ भी करते है वह सबसे अच्छा है चाहे वह अभिनय हो, एक्शन हो या फिर सिंगिंग; उनके हर हुनर ने सभी का दिल जीत लिया है। टाइगर अपनी ही एक विरासत बना रहे हैं, जो एक अनोखे फैनडम का आनंद लेते है और उद्योग में कई पहलुओं में अपनी जगह बनाये हुए है। वर्क फ्रंट पर, टाइगर के पास हीरोपंती 2, गणपथ और बाघी 3 हैं।

comments

.
.
.
.
.