Tuesday, Aug 03, 2021
-->
man floating in flood dances on nora fatehi haay garmi song during tauktae cyclone aljwnt

Tauktae Cyclone: पानी में बहते हुए लड़के ने किया 'हाय गरमी' का हुक स्टेप, नोरा ने शेयर किया वीडियो

  • Updated on 5/19/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। Tauktae तूफान लगातार तबाही मचा रहा है। इस तबाही की तस्वीरें और वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। जहां एक तरफ हर कोई इस तूफान से परेशान है, वहीं दूसरी तरफ इसी परेशानी के बीच नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो लोगों के चेहरे पर एक मुस्कान लाने के लिए काफी है। 

इस वीडियो में एक शख्स नजर आ रहा है जो गली में भरे बारिश के पानी में बहते हुए नजर आ रहा है। इस वीडियो की खास बात ये है कि ये शख्स बिना किसी डर के बहते हुए पानी में नोरा के गाने 'हाय गर्मी' का हुक स्टेप करते हुए नजर आ रहा है। इतना ही नहीं, वीडियो में हुक स्टेप के साथ-साथ गाना भी बजते हुए सुनाई दे रहा है। ये शख्स इस पूरी सिच्यूशन को एंजॉय करते हुए नजर आ रहा है। आपको बता दें, नोरा ने ये वीडियो खुद भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है।

Tauktae का कोहराम जारी, अमिताभ बच्चन के साथ-साथ इन बॉलीवुड सितारों को झेलना पड़ रहा भारी नुकसान

नोरा ने एक बार फिर जीता लोगों का दिल
वहीं नोरा फतेही की बात करें तो स्टनिंग नोरा अपने पिछले सॉन्ग्स जैसे नाच मेरी रानी, ​​ओ साकी, दिलबर, पछताओगे और कई अन्य के साथ सभी के दिलों में जगह बनाने के बाद हाल ही में भूषण कुमार (bhusan kumar) के छोड़ देंगे (chhor denge) एक अलग ही अंदाज में नजर आईं। 

इंतजार हुआ खत्म! रिलीज हुआ मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज 'The Family Man 2' का दमदार ट्रेलर

नोरा फतेही के नए गाने ने लगाई सोशल मीडिया पर आग
छोड़ देंगे, कबीर सिंह के फेमस 'बेखयाली' के म्यूजिक डायरेक्टर्स सचेत-परम्परा द्वारा कम्पोज किया गया, योगेश दुबे द्वारा लिखा गया और परम्परा टंडन द्वारा गाया गया दिल छू लेने वाला सॉन्ग है। सॉन्ग में कई फियरेंस तथा एजी लुक्स में सामने आने वाली नोरा फतेही ने पॉवर-पैक्ड परफॉरमेंस दी है। इस रिवेंज सॉन्ग को अरविंद खैरा द्वारा डायरेक्ट किया गया है। एहन भट्ट भी इस सॉन्ग में नजर आ रहे हैं। गॉर्जस सॉन्ग अपनी स्टोरी, परफॉरमेंस तथा म्यूजिक के साथ ऑडियंस को रोमांचित कर देगा। चूंकि यह सॉन्ग भावनात्मक रूप से तीव्र है और प्रदर्शन से प्रेरित है, नोरा फतेही ने इसके लिए अपनी जी-जान लगा दी है, ताकि अब तक का सबसे स्ट्राइकिंग तथा हार्ड हिटिंग पोरट्रायल दिया जा सके।

अमिताभ बच्चन और आनंद पंडित ने एकजुट होकर दिया कोविड पीड़ितों का साथ

'छोड़ देंगे' नोरा के लिए रहा खास
गॉर्जस नोरा फतेही कहती हैं, 'छोड़ देंगे, एक एक्ट्रेस के रूप में मेरे लिए एक नया अनुभव है, यह भावनात्मक रूप से चुनौतीपूर्ण रहा है और मैंने चेहरे के भाव, आंखें, डांस और उपस्थिति के माध्यम से सॉन्ग के अर्थ को बेहद अलग-अलग तरीकों से प्रस्तुत किया है। राजित देव ने सॉन्ग को कोरियोग्राफ किया है और मेरी परफॉरमेंस के माध्यम से ऑडियंस के लिए मैंने कुछ नया प्रस्तुत करने की कोशिश की है। मैं दर्द को बहुत अच्छी तरह से समझती हूं और इसी वजह से मैं इसे स्क्रीन पर सही ढंग से सामने ला पाई हूं, ऐसा मेरा विश्वास है।'

पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी और भी दिलचस्प खबरें

comments

.
.
.
.
.