Wednesday, Oct 27, 2021
-->
man has been harassing the actress by sending sex toys and undergarments sosnnt

इस एक्ट्रेस को Sex Toy और अंडरगारमेंट भेज परेशान कर रहा शख्स, तलाश में जुटी पुलिस

  • Updated on 9/22/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हमारे देश में बॉलीवुड सितारों की तगड़ी फैन फॉलोइंग देखने को मिलती है। हर शख्स अपने पसंददीदा स्टार पर जमकर प्यार बरसाते हैं और सेलेब्स भी इस फैन मोमेंट को खूब पसंद करते हैं। लेकिन कई बार फैंस की यह दीवानगी सितारों के लिए मुश्किलें पैदा कर देती हैं। ऐसा ही कुछ एक 28 साल की एक्ट्रेस के साथ हुआ है। जी हां, हाल में एक सरफिरे आशिक पिछले दो महीने से एक हीरोइन को सेक्स टॉय और अंडरगारमेंट भेज रहा है। 

अभिनेत्री को हर महीने मिल रहे अंडरगारमेंट्स और सेक्स टॉयज, पुलिस ने शुरू की  अपराधी की तलाश » Right News India

बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस ने मुंबई पुलिस से शिकायत दर्ज करवाई है जिसके बाद से पुलिस इस शख्स की ताबड़तोड़ तलाश कर रही है। एक्ट्रेस ने शिकायत में बताया कि करीब दो महीने में उस शख्स ने उन्हें 8 बार गिफ्ट भेज चुका है जिसमें सेक्स टॉय और अंडरगारमेंट होते हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि शुरुआत में तो उन्होंने इसे नजरअंदाज किया लेकिन बाद में वह इस घटिया हरकत से बेहद परेशान होने लगीं। वहीं अंबोली पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा कि शिकायत दर्ज होने के बाद कोई भी गिफ्ट्स नहीं आए हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.