manasi-parekh-gohil-turns-producer-dons-a-dual-role-of-actor-and-producer-for-do-not-disturb

मानसी पारीख बनीं प्रोड्यूसर 'डू नॉट डिस्टर्ब' के लिए निभायी दोहरी भूमिका

  • Updated on 8/13/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मशहूर अभिनेत्री, गायिका, थियेटर कलाकार और एक मां, मानसी पारीख गोहिल ने अपने खाते में अब एक और नई जिम्मेदारी जोड़ ली है। जानी-मानी अभिनेत्री पारीख ने एमएक्स एक्सक्लूसिव 'डू नॉट डिस्टर्ब' के लिये प्रोड्यूसर की भूमिका निभायी है। उन्होंने दिलों की धड़कन 'मल्हार ठाकर' के साथ उनके अपोजिट 'अम्मावाड़ी' से शुरूआत की थी।

15 अगस्त को फिल्म 'रंगीला' में रंग जमाते नजर आएंगी सनी लियोनRelated image'लव नी भावई' से सुर्खियों में आये संदीप पटेल द्वारा निर्देशित इस शो में शादीशुदा गुजराती कपल को दिखाया गया है। इसमें उनकी दासता है कि वो अपने-अपने काम में व्यस्तता के चलते एक-दूसरे को क्वालिटी टाइम नहीं दे पाते हैं।

अक्षय खन्ना स्टारर फिल्म 'सेक्‍शन 375' का ट्रेलर रिलीज, खूब भा रहा है फैंस कोRelated imageमानसी कहती हैं, "पूरी टीम को इकट्ठा करने का काम काफी मजेदार था। क्योंकि मैं सिर्फ एक्टर के तौर पर ही नहीं बल्कि बतौर प्रोड्यूसर भी इस शो की तैयारियों में जुटी हुई थी। यह मेरा कमाल का अनुभव था इसके साथ ही काफी चुनौतीपूर्ण भी रहा, क्योंकि मैं जिस टीम के साथ काम कर रही थी। उनके साथ मैंने पहले कभी काम नहीं किया था। ये शहर भी मेरे लिये नया था इन सब के बावजूद यह मेरे लिए काफी मजेदार रहा।

पुण्यतिथि खास: उस जमाने में इंटरनेट चलाते थे शम्मी, कपूर खानदान के लिए बनाई थी वेबसाइटImage result for Manasi Parekh Gohilशो के निर्देशक संदीप पटेल (एक गुजराती फिल्मकार) से लेकर, इस शो के राइटर्स, मिताई और नेहल जिन्होंने बेहद कमाल की गुजराती फिल्में लिखी हैं। आज के समय में यह गुजराती सिनेमा का बहुत बड़ा नाम हैं। मैंने वाकई एक ऐसी टीम बनायी है जोकि क्वालिटी के मामले में अव्वल दर्जे की है। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.