Thursday, May 06, 2021
-->
mandira bedi got trolled for her adopted daughter sosnnt

जब ट्रोल ने पूछा 'किस Slumdog से गोद ली बेटी'? मंदिरा बेदी ने दिया मुंहतोड़ जवाब

  • Updated on 4/13/2021

नई दिल्ली/टीम टिडिटल। एक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर खूब चर्चा में बनी रहती हैं। अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए एक्ट्रेस कई सारी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी बेटी के साथ एक प्यारी सी फोटो शेयर की थी जिसे लेकर वह एक बार फिर वह सुर्खियों में आ गई हैं। 

New Year पर मंदिरा बेदी ने बिकनी में फोटो की शेयर, इस तरह सोशल मीडिया पर हो रही Troll

मंदिरा बेदी ने अपने ट्रोल को दिया मुंहतोड़ जवाब
दरअसल, हाल ही में मंदिरा ने अपने इंस्टाग्राम  स्टोरी पर बेटी के साथ एक तस्वीर शेयर की थी जिसे उन्होंने पिछले साल ही गोद लिया था। वहीं अब इस तस्वीर पर किसी ने यूजर ने कमेंट कर पूछा कि 'कौन से स्लमडॉग सेंटर से बेटी को गोद लिया है? यूजर के इस भद्दे कमेंट को लेकर मंदिरा बेहद गुस्से में दिखीं और उस यूजर को जमकर खरीकोटी सुनाई।

मंद‍िरा बेदी इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस ने जवाब में लिखा कि 'इस तरह के लोगों को स्पेशल मेंशन देने की जरूरत है. बधाई हो @bollywoodforevaa आपने मेरा अटेंशन खींच लिया. घट‍िया शख्स'।  

मंदिरा बेदी ने मालदीव की छुट्टियों के दौरान शेयर की बेहद HOT तस्वीरें 

बखूबी से निभाया हर काम को
फिल्में और टीवी सीरीयल के साथ-साथ क्रिकेट सीरीज होस्ट करने तक, मंदिरा ने हर काम बड़ी खूबसूरती से निभाया है। वहीं 25 साल के करियर में बेबाक अंदाज और अपने बयानों की वजह से मंदिरा ने अक्सर सुर्खियां बटोरी हैं। कई लोग ने उनके इस अंदाज को खूब सराहा तो कई ने उन्हें जमकर ट्रोल भी किया। तो चलिए जानते हैं मंदिरा की वो विवादित बयान जिसके वजह से चारों तरफ उन्होंने सनसनी मचा दी थी।

पिछले लंबे समय से पर्दे से गायब चल रही मंदिरा बेदी से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि 'ऐसा लगता है कि लोग मुझे पुलिस या नेगेटिव रोल के अलावा किसी और किरदार में सोच नहीं सकते। मैं अपने छोटे बालों के कारण एक ही तरह के रोल में फंस गई हूं। लोगों को अपनी सोच में बदलाव करना चाहिए। उन्हें लगता है कि छोटे बाल वाली महिला एक प्रेमिका, मां या फिर पत्नी का रोल नहीं निभा सकती।'  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.