Wednesday, Jun 07, 2023
-->
maniesh paul imitates amitabh bachchan at KBC 13 sosnnt

मनीष पॉल Amitabh को मानते हैं अपनी इंस्पिरेशन, स्कूल के दिनों में यूं करते थे नकल

  • Updated on 12/16/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टीवी के पॉपुलर शो 'कौन बनेगा करोड़पति 13' में फेमस एक्टर और होस्ट मनीष पॉल ने शिरकत की थी। इस दौरान उन्होंने शो के होस्ट यानी महानायक अमिताभ बच्चन के साथ ढेरसारी बातें की और साथ ही साथ इस राज से भी पर्दा उठाया कि किस तरह से वह उन्ही को फॉलो करते हुए बड़े हुए हैं और एक्टर बनने का सपना भी देखा था। बता दें की मनीष का शो से सामने आया वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में मनीष यह खुलासा करते हुए दिखाई दे रहे हैं कि एंटरटेनमेंट की दुनिया में एंट्री करने के लिए बिग बी उनके लिए एक बड़ी प्रेरणा रहे थे। इस दौरान शो पर मनीष के बचपन की तस्वीरें जिसमें वह अमर अकबर एंथोनी और डॉन के रूप में फैंसी ड्रेस कॉम्पीटीशन के लिए तैयार नजर आ रहे हैं, उन्हें भी दिखाया गया। 

Manish Paul's Big B fan tales! | India Forums

दरअसल, इसकी शुरुआत तब हुई जब अमिताभ बच्चन ने हॉटसीट पर बैठे मनीष से पूछा की 'आपने ने कब सोचा की मुंबई आना है और एक्टर बनना है ?' जिसके जवाब में मनीष कहते हैं, 'मेरी है न सर हमेशा से उन्हें क्यों एक, एक मां जो होती है उन्हें एक विश्वास होता है, तब मम्मी हमेशा कहती थी तू एक दिन जरूर अमिताभ बच्चन संग खड़ा होगा (पंजाबी में)। मैं आपको बता दूँ सर वहां से एक ऐसी चीज दिमाग में आई और मैं बचपन से हमेशा से बहुत फिल्मी रहा हूं. सर आप बहुत बड़े इंस्पिरेशन रहे हैं, यहाँ पर आने के लिए, सिर्फ कहने के लिए नहीं क्योंकि मैं आपके सामने बैठा हूं, इसी तरह एक जर्नी स्टार्ट हुई और मुंबई आना हुआ।' इसके बाद एक्टर एक-एक कर अपनी बचपन की तस्वीरें दिखाते हैं और बताते हैं कि किस तरह से वह उनकी फिल्मों को देख उन्हें फॉलो किया करते थे। साथ ही उन्होंने सेट पर अमिताभ की फिल्म का एक डायलॉग भी कहा, जिसे उनकी मां ने स्कूल के दिनों में फैंसी ड्रेस कॉम्पीटीशन में भाग लेने के लिए याद कराया था।

शो के दौरान मनीष ने अमिताभ के साथ बाकी कंटेस्टेंट्स को लेकर गेम भी देखा। बता दें कि शो में एक्टर्स जितनी राशि जीतेंगे, वह जाहिर तौर पर 'खुशिया फाउंडेशन' को दान कर दी जाएगी जो महिलाओं और बच्चों की बेहतरी के लिए काम करती है। वर्क फ्रंट पर मनीष पॉल आने वाले समय में मल्टी-स्टारर फिल्म 'जुग जुग जीयो' में नजर आने वाले हैं।

comments

.
.
.
.
.