Saturday, Jul 31, 2021
-->
maniesh paul visits smriti irani at her home, posts how kaadha has replaced tea jsrwnt

फैट से फिट हुईं स्मृति ईरानी, मनीष पॉल ने शेयर की फोटोज

  • Updated on 6/17/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  हाल ही में भारतीय टेलीविजन होस्ट, एंकर और एक्टर मनीष पॉल (Maniesh Paul) स्मृति ईरानी (Smriti Irani) के घर उनसे मिलने पहुंचे। मनीष ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करके इसकी जानकारी दी। साथ ही मनीष ने स्मृति के घर ‘काढ़ा’ भी पिया। इस दौरान की खास बात यह भी है कि स्मृति ने अपना ट्रांसर्फामेशन कर लिया है।

दरअसल, मनीष ने चाय की जगह कढ़ा पिया। महामारी के कारण दुनिया में खान पीन में और रहन सहन में काफी बदलाव आ गया है। मनीष पॉल स्मृति ईरानी के घर गए और वहां उन्होंने चाय नहीं बल्कि काढ़ा पिया। इसके लिए मनीष ने आभार व्यक्त किया और बताया कि कैसे काढ़ा ने ट्रेडिशनल वेलकम ड्रिंक - चाय की जगह ले ली है। मनीष ने अपने इंस्टाग्राम पर  कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maniesh Paul (@manieshpaul)

मनीष की शेयर की गई यह फोटो काफी वायरल हो रही है। इसमें स्मृति पहले से बेहद पतली नजर आ रहीं हैं। पहले स्मृति का वजन बहुत ज्यादा था। लेकिन इस फोटो में स्मृति बेहद फिट नजर आ रहीं हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.