Monday, Jan 24, 2022
-->
manish paul and bharti singh share podcast bts video

मनीष पॉल और भारती सिंह पॉडकास्ट के इस बीटीएस वीडियो में ठहाके लगाते आए नजर

  • Updated on 7/22/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हाल ही में मनीष पॉल ने यूट्यूब पर अपने पॉडकास्ट का नवीनतम एपिसोड लॉन्च किया, जिसमें उनकी पुरानी दोस्त भारती सिंह ने उनके निजी जीवन के गहरे रहस्यों को उजागर करते हुए उनके व्यक्तित्व का एक अनदेखा पक्ष पेश किया।

अब, मनीष ने पर्दे के पीछे की मस्ती को साझा किया है जिसमें दो मजाकिया, प्रफुल्लित करने वाले और प्रतिभाशाली व्यक्तित्व एक साथ मोजूद है।

मनीष पॉल ने अपने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए कहा, 'पागलपन नेक्स्ट लेवल!!!
@bharti.laughterqueen के साथ मेरे पॉडकास्ट पर इस शानदार प्रतिक्रिया के लिए आप सभी को तहेदिल से धन्यवाद।
इसे फिर से देखें ( लिंक इन बायो)
एक और अतिथि के साथ नया एपिसोड जल्द ही आ रहा है… #mp #fun #bharti #funny #podcast #show #youtube"।

दो बेहद प्रतिभाशाली, सहज और मजाकिया कलाकारों के बीच हंसी-मजाक की एक झलक देते हुए, बीटीएस वीडियो ने अपनी सकारात्मक ऊर्जा के साथ धमाका कर दिया है।

इस एपिसोड ने दो कलाकारों के बीच गहरे और मजबूत संबंध की गवाही दी जिसमें वो अपनी दोस्ती के बारे में भी बताते हैं।

दोनों द्वारा साझा किए गए स्नेही बंधन और मनीष पॉल की बोलचाल की क्षमताओं के कारण, भारती सिंह ने बिना किसी परेशानी के अपने जीवन के विभिन्न पहलुओं को सामने रखा।

बीते दिनों महामारी के विभिन्न पहलुओं पर प्रकाश डालने वाले चार एपिसोड की शूटिंग के बाद, मनीष पॉल नए कहानियों और नए मेहमानों का स्वागत करने के लिए स्टूडियो में शिफ्ट हो गए हैं।

पिछले कुछ वर्षों में मनीष पॉल ने एक आरजे, वीजे, अभिनेता, और होस्ट के रूप में एक प्रेरणादायक यात्रा शुरू की है, जिस वजह से आज उन्हे 'स्टेज के सुल्तान' के रूप में भी जाना जाता है। वर्तमान में धर्मा प्रोडक्शंस के 'जुग जुग जीयो' के साथ अपनी आने वाली अगली फिल्म के लिए तैयार मनीष पॉल ने कुछ घोषित परियोजनाओं सहित कई पात्रों में दिलचस्प प्रदर्शन का वादा किया है।

comments

.
.
.
.
.