Sunday, Dec 04, 2022
-->
manoj bajpai defamation complaint against krk in a court based in indore

सलमान के बाद KRK के खिलाफ उतरे मनोज बाजपेयी, इंदौर की अदालत में दर्ज हुआ केस

  • Updated on 8/25/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सलमान खान (salman khan) और मिका सिंह (mika singh) के बाद अब मनोज बाजपेयी  (Manoj Bajpai) ने भी क्रिटिक कमाल राशिद खान उर्फ केआरके (KRK) के खिलाफ कदम उठाया है।

मनोज बाजपेयी ने मंगलवार को इंदौर की जिला अदालत में केआरके के खिलाफ मानहानि की शिकायत दर्ज कराई है। मनोज ने केआरके पर अपमानजनक ट्वीट करने की वजह से ऐसा किया। इसकी जानकारी मनोज के वकील परेश एस जोशी ने मीडिया को दी। जोशी ने बताया कि केआरके के खिलाफ धारा 500 के तहत मानहानि का आपराधिक मामला दर्ज किए जाने की गुहार लगाई गई है।

शिकायत में कहा गया है कि केआरके ने 26 जुलाई को मनोज बाजपेयी को लेकर अपमानजनक ट्वीट किया था। इससे 52 वर्षीय अभिनेता मनोज बाजपेयी की इंदौर के फैंस के बीच इमेज खराब हुई है।

कंगना को लेकर केआरके ने दिया था ये बड़ा बयान
केआरके ने हाल ही में बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत को भी अपने निशाने पर लिया। केआरके ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए कंगना की अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर एक बड़ा बयान दिया। केआरके ने कहा कि कंगना की ये फिल्म उनकी 12वीं सुपर फ्लॉप फिल्म होने वाली है। केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा- डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने इंदिरा गांधी और इमरजेंसी पर फिल्म बनाई थी ' इंदु सरकार', और कुत्ता भी देखने नहीं गया। अब दीदी कंगना रनौत उसी विषय पर फिल्म बना रहीं हैं। इसका मतलब है कि वो अपने करियर की 12वीं फ्लॉप फिल्म बना रहीं हैं। उनकी पिछली 11 फिल्में सुपर फ्लॉप हैं। 

कंगना का तापसी पर पलटवार, बी-ग्रेड एक्टर कहते हुए बोलीं- इसकी औकात तो देखो

KRK ने मीका सिंह को बताया 'रियल गे'
मीका सिंह को लेकर केआरके ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा- 'मीका सुअर सिंगर हर दूसरे दिन मुझे फोन कर रहा है और मेरे बच्चों को लेकर मुझे धमकी दे रहा है। इसका मतलब है कि वो रियल गे है। क्योंकि मर्द तो ऐसा बर्ताव नहीं करते! अगर औकात नहीं है मर्द की तरह लड़ने की, तो बाथरूम में छुप जा! जैसे तू हमेशा करता है। ये ही तेरी औकात है नामर्द!'

सोनू सूद अब बच्चों के लिए लगवाएंगे मोबाइल टावर, इस वजह से किया ये ऐलान

विद्या बालन की फिल्म 'शेरनी' को लेकर भी केआरके ने कही ये बात
केआरके ने विद्या बालन की फिल्म 'शेरनी' (Sherni) के रिव्यू को लेकर एक बड़ी बात कह दी। केआरके ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा- बहुत से लोग मुझे फिल्म 'शेरनी' को रिव्यू करने के लिए कह रहे हैं। प्यारी जनता, नोट करें, मैं इस तरह की छोटी फिल्में नहीं देखता और ना ही उनका रिव्यू करता हूं और ना ही उनके बारे में बात करता हूं। क्योंकि मैं '#ThebrandKRK' हूं, दुनिया का नंबर 1 क्रिटिक #DrKRK

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.