Saturday, Jan 29, 2022
-->
manoj bajpayee and diljit dosanjh come together for film suraj pe mangal bhari

पहली बार स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे मनोज और दिलजीत, इस फिल्म में आएंगे नजर

  • Updated on 12/24/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) और दिलजीत दोसांझ (diljit dosanjh) जल्द ही एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। दोनों ही स्टार्स फिल्म 'सूरज पे मंगल भारी' (Suraj Pe Mangal Bhari) में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) भी होगी। 

इस फिल्म को अभिषेक शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं। बता दें ये एक फैमिली ड्रामा फिल्म होगी। खबरों के मुताबिक ये बात सामने आ रही है कि फिल्म की शूटिंग 6 जनवरी 2020 से शुरु होगी। 

ये होंगे दिलजीत के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
वहीं दिलजीत के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'गुड न्यूज' (Good Newwz) में नजर आएंगे।

देखें 'गुड न्यूज' का ये मजेदार ट्रेलर
वहीं फिल्म का ट्रेलर बेहद जबरदस्त है जिसे देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पााएंगे। फिल्म में अक्षय और करीना मिस्टर और मिसेज बत्रा के किरदार में नजर आ रहे हैं तो दूसरी ओर दिलजीत (diljit dosanjh) और कियारा (kiara advani) का भी सरनेम बत्रा होता है। दोनों कपल बच्चा ना होने की परेशानी से गुजर रहे हैं। ऐसे में डॉक्टर उन्हें IVF करवाने की सलाह देते हैं। वहीं जब दोनों IVF करवाने जाते हैं तो कुछ ऐसा हो जाता है जिसे देखकर आप हंस हंस कर लोटपोट हो जाएंगे।

Good Newwz का पहला गाना हुआ रिलीज, घोड़ी पर नागिन डांस करते नजर आए अक्षय कुमार

दरअसल, दोनों कपल का सरनेम एक ही होने की वजह से दोनों के स्पर्म बदल जाते हैं। डॉक्टर की गलती की वजह से अक्षय का स्पर्म दिलजीत की पत्नी कियारा में चला जाता है और दिलजीत का स्पर्म अक्षय की पत्नी करीना में ट्रॉन्सफर हो जाता है। इसके बाद जो चारों की लाइफ में हलचल मचती है उसे देखकर आप लोटपोट हो जाएंगे। 

Good Newwz के ट्रेलर को लोगों ने बताया सुपरहिट, पसंद आई sperm की हेरा फेरी

कुछ दिन पहले फिल्म के पोस्टर रिलीज किए गए थे जिसमें सभी सितारों का दमदार लुक देखने को मिला। वहीं इस फिल्म को अक्षय की गूफ-अप ऑफ द ईयर का टैग दिया है।

 'गुड न्यूज' को लेकर करीना ने करण जौहर से कहा- मुझे भी दो अक्षय जितनी फीस नहीं तो....

फिल्म के पोस्टर को खुद अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था। पोस्टर में करीना और कियारा बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही थीं और उनके बीच में दिलजीत और अक्षय कुमार थे। इस पोस्टर को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा है- क्रिसमस पर गुड न्यूज के साथ। गूफ-अप ऑफ द ईयर के साथ बने रहें। फिल्म क्रिसमस के मौके पर 27 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी।

comments

.
.
.
.
.