Friday, May 20, 2022
-->
manoj bajpayee and kanu bahl join hands for thriller dispatch djsgnt

मनोज बाजपेयी और कनु बहल ने थ्रिलर फ़िल्म 'डिस्पैच' के लिए मिलाया हाथ, रोनी स्क्रूवाला करेंगे प्रोड

  • Updated on 1/29/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। मूल कंटेंट बनाने पर ध्यान केंद्रित करने के साथ, रोनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी अपनी घोषणाओं के साथ सभी का रुझान बनाये हुए है। क्रॉस-प्लेटफ़ॉर्म कंटेंट में विविधता लाने और बनाने की भावना में, क्रिएटिव प्रोडक्शन हाउस ने अब 'डिस्पैच' की घोषणा कर दी है। यह उनका अगला डायरेक्ट-टू-डिजिटल प्रोजेक्ट है जिसमें दो पावरहाउस कलाकार एक साथ नज़र आएंगे। 

मनोज वाजपेयी नजर आएंगे
कई पुरस्कार विजेता लेखक और निर्देशक कनु बहल द्वारा निर्देशित 'डिस्पैच' में मनोज वाजपेयी नज़र आएंगे। यह एक इन्वेस्टिगेटिव थ्रिलर है जिसमें क्राइम जर्नलिज्म की दुनिया से पर्दा उठेगा। पावरहाउस अभिनेता एक ऐसा किरदार निभा रहे है जो खुद को व्यवसाय और अपराध के दलदल में फसा हुआ पाता है। 

फिल्मी प्रेमियों के लिए खुशी की बात
देश में कंटेंट कंसम्पशन के बदलते परिदृश्य के साथ, 'डिस्पैच' अपने अलग परिप्रेक्ष्य और प्रासंगिकता के साथ दर्शकों के बीच प्रतिध्वनित करने के लिए तैयार है। कनू बहल, जिन्होंने 'टिटली’ के साथ अपनी शुरुआत की, जिसने कान फिल्म महोत्सव में प्रतियोगिता में प्रीमियर किया गया था और अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कारों की एक कड़ी जीतने के बाद, अब दो राष्ट्रीय पुरस्कार और पद्मश्री से सम्मानित मनोज बाजपेयी द्वारा अभिनीत फिल्म के साथ नोयर प्रक्रियात्मक क्षेत्र में उद्यम कर रहे है जो फिल्म प्रेमियों के लिए खुशी की बात है। 

निर्माता ने कही ये बात
निर्माता रॉनी स्क्रूवाला कहते हैं, “नए प्लेटफॉर्म और विकसित दर्शकों के स्वाद के साथ कहानी कहने की गुंजाइश अभी अविश्वसनीय है। आरएसवीपी में हम अपनी स्क्रिप्ट और स्क्रीनप्ले विकसित करने और निर्देशकों के साथ काम करने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं जो कहानी कहने के सामान्य दृष्टिकोण को साझा करते हैं। अपने अनूठे परिप्रेक्ष्य और मनोरंजक कहानी के साथ 'डिस्पैच' वह कंटेंट है जिस पर हमें पूरा विश्वास है।" 

निर्देशक कनू बहल ने कही ये बात
निर्देशक कनू बहल कहते हैं, “डिस्पैच एक ऐसी कहानी है जिसे मैं लंबे समय से बताना चाहता था। यह हमारे जीवन और समय को दर्शाता है। सिनेमाई सीमाओं को पार करने वाले पीस पर मनोज बाजपेयी और रोनी स्क्रूवाला के साथ सहयोग करना रोमांचक है और मैं इस सफ़र को शुरू करने के लिए उत्साहित हूं। ” 

प्रशंसित अभिनेता मनोज वाजपेयी कहते हैं, “एक अभिनेता के रूप में मैं उन कहानियों का हिस्सा बनना चाहता हूं, जो मैं बताना चाहता हूं और जो कि बताने योग्य है। 'डिस्पैच' एक ऐसी फिल्म है। डिजिटल युग के साथ, हमारी कहानियां अब दुनिया भर के दर्शकों तक पहुंच सकती हैं और मुझे विश्वास है कि इस फिल्म से बहुत लोग संबंधित महसूस करेंगे क्योंकि यह हमारे समय के लिए प्रासंगिक है। मैं कनू बहल के साथ सहयोग करने के लिए तत्पर हूं जो बदलते समय के साथ अच्छी तरह से वाकिफ हैं और उनका स्टोरीटेलिंग के क्राफ्ट पर पूरा नियंत्रण है।”

comments

.
.
.
.
.