Saturday, Jun 25, 2022
-->
manoj bajpayee and whole starcast talk about the family man

कुछ इस तरफ फैमिली और प्रोफेशनल लाइफ को बैलेंस करती है The Family Man

  • Updated on 9/21/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पदमश्री मनोज बाजपेयी (manoj bajpai) स्टारर वेब सीरिज 'द फैमिली मैन' (the family man) हाल ही में अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम कर चुकि है। वहीं फैमिली और प्रोफेशन के बीच में फंसे एक आम इंसान की जिंदगी को पर्दे पर पेश करने वाली इस वेब सीरिज के सभी स्टार कास्ट ने पंजाब केसरी/नवोदय टाइम्स के खास बातचीत की है।

 मनोज बाजपेयी स्टारर 'द फैमिली मैन' का न्यू सॉन्ग "देगा जान" हुआ रिलीज

इस दौरान जब मनोज बाजपेयी से ये पूछा गया कि वो इस सीरिज में भी फैमिली मैन का किरदार प्ले कर रहे हैं और रियल लाइफ में भी फैमिली मैन हैं, तो कितना मुश्किल होता है फैमिली, प्रोफेशन और बाकी की जिम्मेदारियों को बैलेंस करना।

इस तरह मनोज बाजपेयी करते हैं सभी चीजों को मैनेज
इसके जवाब में उन्होंने कहा कि 'मैं इस चीज को बहुत एंजॉय करता हूं। मैं काम के बाद अपने घर जाना ज्यादा पसंद करता हूं जहां मैं अपनी बेटी के साथ वक्त गुजारता हूं, अपनी पत्नी के साथ बातें करता हूं। वहीं रही मेरे प्रोफेशन की बात तो मैं तो बचपन से ही एक्टर बनना चाहता था। इंडस्ट्री में इतने साल हो गएं, लोगों को मेरा काम पसंद आता है तो मेरी फैमिली खुद चाहती है कि मैं काम पर जाऊं। ऐसे में मुझे दोनों लाइफ को जीने में बहुत मजा आता है।' 

मनोज वाजपेयी, प्रियामणि सहित अन्य कलाकारों ने आज 'द फैमिली मैन' के कार्यक्रम की बढ़ाई शोभा!

फिल्म के सब्जेक्ट के बारे में डायरेक्टर ने की बात 
वहीं डायरेक्टर कृष्ण ने इस वेब सीरिज के सब्जेक्ट के बारे में बताया कि 'ये एक कॉमन मैन की कहानी है जिसे देखकर ऐसा लगेगा कि वो एक साधारण (ordinary) जिंदगी जीता है। लेकिन असल में वो बहुत ही असाधरण (extraordinary) काम करता है। वो अपने देश के लिए आतंकवादियों से लड़ता है। ऐसी ही एक कहानी को हम पर्दे पर दिखाना चाहते थें। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.