Saturday, Jan 29, 2022
-->
manoj-bajpayee-and-wife-shabana-raza-bajpayee-helping-migrant-workers-lockdown-aljwnt

प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए आगे आए मनोज बाजपेयी और शबाना रजा बाजपेयी, शेयर किया ये वीडियो

  • Updated on 8/12/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। लॉकडाउन के कारण प्रवासी मजदूरों को बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ा है। लॉकडाउन खत्म होने के बाद भी हजारों-लाखों ऐसे मजदूर हैं जिनके पास कमाई का कोई भी जरिया नहीं है। ऐसे में अब फिल्म अभिनेता मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) और उनकी पत्नी शबाना रजा बाजपेयी ने सोशल मीडिया के जरिए इन प्रवासी मजदूरों के लिए मदद का हाथ आगे बढ़ाया है।

मनोज बाजपेयी ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपना और शबाना का एक वीडियो जारी किया है जिसमें दोनों प्रवासियों की मदद के लिए जानकारी देते हुए नजर आ रहे हैं।

संजय दत्त के फैंस के लिए आई बुरी खबर! इस गंभीर बीमारी के गिरफ्त में हैं बॉलीवुड के खलनायक

ऐसे होगी प्रवासी मजदूरों की मदद
मनोज बाजपेयी द्वारा ट्वीट किए गए वीडियो में उन्होंने बताया है कि हेल्पिंग हैंड्स चैरिटेबल ट्रस्ट ने प्रवासी मजदूरों के लिए मदद का हाथ बढ़ाया है। ये प्रवासियों के न्यूनतम आजीविका अर्जित करने का एक बहुत बड़ा साधन होगा। इसके साथ ही मनोज और शबाना ने लोगों से इसे सोशल मीडिया पर सपोर्ट करने की भी अपील की।

सोनू सूद भी बढ़ा चुके हैं मदद का हाथ
कोरोना काल में सोनू सूद (Sonu Sood) प्रवासियों के लिए मसीहा बनकर सामने आए। लॉकडाउन के दौरान सोनू सूद ने न सिर्फ प्रवासियों को उनके घर भेजने में मदद की बल्कि लॉकडाउन खत्म होने के बाद भी सोनू ने मदद का हाथ बढ़ाए रखा। लॉकडाउन के बाद सोनू प्रवासियों को नौकरी दिलाने में मदद करने लगे। इसके साथ ही सोनू सूद ने लोगों से कहा कि किसी भी तरह की मदद के लिए लोग उन्हें सोशल मीडिया पर कॉन्टैक्ट कर सकते हैं।

comments

.
.
.
.
.