Friday, Dec 03, 2021
-->
manoj bajpayee neena gupta and sakshi tanwar to be cast in film dial 100 sosnnt

इस थ्रिलर फिल्म में मनोज बाजपेयी के साथ नजर आएंगी नीना गुप्ता और साक्षी तंवर

  • Updated on 12/2/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के दमदार अभिनेता मनोज बाजपेयी (manoj bajpayee) इंडस्ट्री में अपने लाजवाब काम के लिए जानें जाते हैं। अपने 25 साल के करियर में उन्होंने बड़े पर्दे पर ऐसे कई किरदार निभाए हैं जो यादगार हैं। हाल ही में उनकी फिल्म 'सूरज पे मंगल भारी' रिलीज हुई थी जिसे लेकर दर्शकों की तरफ से मिले-जुले रिस्पॉन्स मिले थे। वहीं अब खबर आ रही है कि बहुत एक थ्रिलर फिल्म में नजर आने वाले हैं। 

अनुभव सिन्हा और मनोज वाजपेयी के पहले भोजपुरी रैप 'बंबई में का बा' का टीजर हुआ रिलीज

इस थ्रिलर फिल्म में मनोज बाजपेयी के साथ नजर आएंगी नीना गुप्ता और साक्षी तंवर
इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट क जरिए शेयर किया है। उन्होंने बताया कि इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा नीना गुप्ता (neena gupta) और टीवी की मशहूर अदाकारा साक्षी तंवर (sakshi tanwar)  को कास्ट किया है। 

पहली बार ऐसा होगा जब ये तीन बेहतरीन कलाकार स्क्रिन शेयर करते हुए नजर आएंगे। वहीं जबसे यह खबर सामने आई है फैंस इन तीनों सितारों को एक साथ देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं। बता दें कि फिल्म की शूटिंग शुरु होने में अभी लंबा समय है।

मनोज बाजपेयी ने इन खबरों को किया खारिज
वहीं हाल ही में खबर आई थी कि मनोज गैंगस्टर विकास दुबे पर आधारित वेब सीरीज में भी नजर आएंगे। जी हां, 'अलीगढ़' और 'शाहिद' जैसी दमदार फिल्में दे चुके बॉलीवुड फिल्म निर्माता हंसल मेहता अब विकास दुबे पर वेब सीरीज बनाने का ऐलान किया था। हंसल मेहता ने खुद इसकी जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस एनकाउंटर में मारे गए विकास दुबे पर वो एक वेब सीरीज बनाएंगे। इसके साथ ही उन्होंने जानकारी दी कि इस वेब सीरीज का डेवलपमेंट जल्द शुरू होगा। 

खबर के वायरल होते ही विकास दुबे के किरदार के लिए मनोज बाजपेयी का नाम सामने आया था। लेकिन बाद में  इन खबरों को खारिज करते हुए मनोज बाजपेयी ने इन्हें गलत बताया। जानकारी के मुताबिक ये वेब सीरीज एक पॉलिटिकल-थ्रिलर होगी जिसमें क्राइम के साथ-साथ राजनीति और कानून से जुड़ी कई चीजें दिखाई जाएंगी। 

गैंगस्टर विकास दुबे पर बनेगी वेब सीरीज, क्या मनोज बाजपेयी निभाएंगे लीड रोल? पढ़ें पूरी खबर

इस फिल्म से हुए थे हिट
वहीं बात करें मनोज बाजपाय की तो उन्होंने अपना फिल्मी करियर 1994 शेखर कपूर निर्देशित फिल्म 'बैंडिट क्वीन' से शुरु किया। लेकिन बॉलीवुड में उनको 1998 में राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'सत्या' से पहचान मिली। इस फिल्म के लिए उन्हे सर्वश्रेष्ठ सह अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला। 

7 Stories About Manoj Bajpayee Every Cinema Lover Ought To Know

राम गोपाल वर्मा निर्देशित और संजय दत्त अभिनीत फिल्म 'दौड़' में भी मनोज दिखे। 1999 में आई फिल्म 'शूल' में उनके किरदार समर प्रताप सिंह के लिए उन्हें फिल्मफेयर का सर्वोत्तम अभिनेता पुरस्कार मिला। वहीं अमृता प्रीतम के मशहूर उपन्यास 'पिंजर' पर आधारित फिल्म 'पिंजर' के लिए उन्हेx एक बार फिर राष्ट्रीय पुरस्कार मिला। इस फिल्म के प्रीमियर शो के बाद कैटरीना कैफ अपनी सीट से उठीं और उन्होंने मनोज बाजपेयी के पैर छू लिए। कैटरीना ने कहा उन्होंने ऐसी एक्टिंग पहले कहीं नहीं देखी जैसी मनोज ने फिल्म में की हैं।

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें-

प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए आगे आए मनोज बाजपेयी और शबाना रजा बाजपेयी, शेयर किया ये वीडियो

Covid 19 पर बनेगी डॉक्‍यूमेंट्री, बॉलीवुड का यह मशहूर एक्टर बयां करेगा दास्तां

मनोज बाजपेयी ने किया बड़ा खुलासा, कहा- जब मैं सोच रहा था आत्महत्या करने की...

पहली बार स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे मनोज और दिलजीत, इस फिल्म में आएंगे नजर

डूबते बिहार की मदद के लिए अभिषेक बच्चन सहित सामने आए ये सितारे..​​​​​​​

कुछ इस तरफ फैमिली और प्रोफेशनल लाइफ को बैलेंस करती है The Family Man

B'day Special: अभिनय की दुनिया के बादशाह मनोज बाजपयी NSD से तीन बार हुए थे रिजेक्ट​​​​​​​

मनोज बाजपेयी स्टारर 'द फैमिली मैन' का न्यू सॉन्ग "देगा जान" हुआ रिलीज

वेब सीरीज में फैलती सेक्स, हिंसा से बेहद खफा हैं बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी

'गली गुलियां' को पुरस्कार न मिलने से छलका मनोज बाजपेयी का दर्द, बोले...

 

comments

.
.
.
.
.