Friday, Jun 25, 2021
-->
manoj bajpayee received the best actor award and said in an emoticon thanks anjsnt

मनोज बाजपेयी को मिला National Award, एक्टर ने इमोशन होते हुए कहा Thanks

  • Updated on 3/23/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का दम-खम दिखा चुके एक्टर मनोज बाजपेयी के नाम एक और अवॉर्ड हो गया है। हाल ही में उन्हें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह के 67वें संस्करण में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला है।

बाथटब में पति के साथ रोमांटिक हुईं शेफाली जरीवाला, शेयर की Hot फोटोज

सभी का किया शुक्रिया
अवॉर्ड मिलने पर मनोज बाजपेयी ने कहा कि 'मैं इस फिल्म में विश्वास करने वाले और मुझ पर विश्वास करने वाले सभी लोगों के लिए बहुत खुश और आभारी हूं. मैं अपने निर्देशक देवाशीष मखीजा और अपने सह-अभिनेताओं संतोष (जुवेकर) और इप्शिता (चक्रवर्ती), मेरे निर्माता संदीप कपूर, पीयूष सिंह, सौरभ (गुप्ता) और इन सभी लोगों का शुक्रगुजार हूं।

कोरोना संक्रमित हुए कार्तिक आर्यन, दो दिन पहले कियारा आडवानी के साथ किया था रैंपवॉक

बिहार सरकार ने लिखा ये
वहीं बिहार सरकार ने भी मनोज बाजपेयी को शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट किया जिसमें सरकार ने लिखा लिखा-माo मुख्यमंत्री ने प्रख्यात सिने अभिनेता श्री मनोज वाजपेयी को बेस्ट एक्टर का नेशनल अवार्ड मिलने पर बधाई दी है एवं स्व0 सुशांत सिंह राजपूत अभिनीत फिल्म ‘छिछोरे’ को सर्वश्रेष्ठ हिन्दी फिल्म का नेशनल अवार्ड मिलने पर प्रसन्नता व्यक्त की है।

अब संजय कपूर की बेटी Shanaya Kapoor को लॉन्च करेंगे करण जौहर, वीडियो हुआ वायरल

इस फिल्म के लिए मिला अवॉर्ड

मनोज बाजपेयी को पछिले साल रिलीज हुई फइिल्म भोंसले में शानदार एक्टिंग करने के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया गया। मनोज बाजपेयी की ये फिल्म महाराष्ट्र में इनसाइडर बनाम आउटसाइडर पर बनी फिल्म है। 

पढ़ें बड़ी खबरें...

comments

.
.
.
.
.