Monday, Aug 02, 2021
-->
manoj bajpayee remembers his co star sushant singh rajput sosnnt

सुशांत को याद करते हुए Manoj Bajpayee ने सुनाया शूटिंग का किस्सा, कहा- वह हमेशा अपने साथ...

  • Updated on 6/13/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput) के निधन को पूरे 1 साल हो जाएंगे। सुशांत आज भले ही हमारे बीच नहीं है लेकिन अपने चाहने वालों के दिलों में जिंदा है। सोशल मीडिया (social media) पर फैंस उन्हें हर दिन याद किया करते हैं। वहीं बॉलीवुड से भी कई ऐसे सेलेब्स हैं जो सुशांत को मिस करते हैं।

इनमें से एक नाम सुशांत के को-एक्टर मनोज बाजपेयी (manoj bajpayee) का भी शामिल है। बता दें कि दोनों ने साल 2019 में आई फिल्म ‘सोनचिरैया’ में साथ काम किया था। इस दौरान दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी। वहीं हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान मनेज बाजपेयी ने बताया कि सुशांत को सितारों और ग्रहों में काफी दिलचस्पी थी। वह आकाशगंगा और ग्रहों के बारे में समझाता था। शूटिंग के दौरान भी वह अपना टेलीस्कोप साथ लाया था। हम भी उस टेलीस्पोस से देखा करते थे।

Manoj Bajpayee says he felt happy about Chhichhore's National Award win but  'secretly hoped' for Sonchiriya to win | Bollywood - Hindustan Times

मनोज बाजपेयी ने आगे ये भी कहा कि अभी बी यह यकीन कर पाना मुश्किल है कि वह हमारे बीच नहीं है। जब मैंने उसके निधन की खबर सुनी तो उस समय मैं ये मानने को तैयार ही नहीं था कि अब वह जा चुका है। सोनचिरैया की शूटिंग के दौरान हम साथ में खूब पार्टी किया करते थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.