Saturday, Jun 25, 2022
-->
manoj-bajpayee-will-narrate-documentary-on-coronavirus-sosnnt

Covid 19 पर बनेगी डॉक्‍यूमेंट्री, बॉलीवुड का यह मशहूर एक्टर बयां करेगा दास्तां

  • Updated on 7/7/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। साल 2020 किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा। इस कोरोना काल में अब लोगों ने जीना भी सीख लिया है। चीन से शुरुआत हुई महामारी कोरोना वायरस ने धीरे-धीरे पूरी दुनिया में अपना पैर पसार लिया। वहीं इस जानलेवा वायरस के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए भारत सहित अन्य देशों में जब लॉकडाउन जारी किया गया तो सभी देशों की अर्थव्यवस्था पर गहरा असर पड़ने लगा और ऐसे में कई लोग इससे प्रभावित हुए। 

कोरोना: महाराष्‍ट्र और दिल्‍ली के बाद अब इन राज्यों में बन रहे नए हॉटस्पॉट, तेजी से बढ़ा संक्रमण दर

Covid 19 पर बनेगी डॉक्‍यूमेंट्री
जी हां,इस कोरोना काल में कई दिहाड़ी मजदूरों और गरीबों का जीना हराम हो चुका है। वहीं कोरोना के खिलाफ इस लड़ाई में सरकार के साथ देश के सभी लोगों ने अपना योगदान दिया है। 

वहीं भारत की बात करें तो अभी तक 7 लाख से ज्यादा लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं और 20 हजार से ज्यादा लोगों ने अपनी जान गवाई हैं। ऐसे में भारत में मरीजों का रिकवरी रेट दूसरे देशों के मुकाबले काफी ज्‍यादा है। वहीं अब कोरोना के खिलाफ इस पूरी लड़ाई को एक डॉक्‍यूमेंट्री के जरिए दिखाया जाएगा। 

मनोज बाजपेयी ने किया बड़ा खुलासा, कहा- जब मैं सोच रहा था आत्महत्या करने की...

जी हां, हाल ही में खबर आई है कि बहुत जल्द इस वायरस पर एक डॉक्‍यूमेंट्री बनने वाली है जोकि हिंदी, इंग्लिश, तेलगु, कन्‍नड़, मलयालम और बांग्‍ला भाषा में दिखाया जाएगा। वहीं खास बात बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी इस पूरी डॉक्‍यूमेंट्री में अपनी आवाज देंगे। बता दें कि 20 जुलाई को इसे डॉक्‍यूमेंट्री डिस्‍कवरी प्‍लस चैनल पर प्रसारित किया जाएगा।

comments

.
.
.
.
.