Friday, May 14, 2021
-->
manushi-chhillar-gets-her-first-brand-endorsement-from-malabar-golds-and-diamond

मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर के हाथ लगा पहला ये बड़ा विज्ञापन

  • Updated on 4/6/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 2017 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीत चुकी भारत की सुंदरी मानुषी छिल्लर इन दिनों अपने काम को लेकर व्यस्थ चल रही हैं। मिस वर्ल्ड का खिताब जितने के बाद यह बात खूब चर्चा में चली थी कि मानुषी जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं। वहीं अब खबर आ रही है कि मानुषी छिल्लर एक विज्ञापन में नजर आयेंगी। यह विज्ञापन मालाबार गोल्ड एंड डायमंड का है जिसे मानुषी एनडोर्स करेंगी। 

अपना ही वादा पूरा न करने पर सजा भुगत रहे सलमान, इस्तेमाल करना पड़ा गंदा टॉयलेट

एक इंटरव्यू में मानुषी ने बताया कि उन्हें भारतीय होने पर गर्व होता है क्यूंकि यहां सभी त्योहारों को खुल कर मनाया जाता है। वहीं वो आगे कहती है कि मालाबार गोल्ड से जुड़ना मेरे लिए बेहद ही शानदार रहा है, यह एक ऐसा रिश्ता है जो मेरे दिल के हर पल पास है।

वहीं मालाबार समूह के अध्यक्ष कहते हैं कि, मानुषी ने मिस वर्ल्ड प्रतियोगीता के दौरान ही अपने जवाब से सबका दिल जीत लिया था। साथ ही वह काफी दयालु स्वभाव की भी हैं, क्यूंकि वह बहुत पहले से ही सोशल सर्विस करती आ रही हैं। ऐसे में उनका मालाबार गोल्ड से जुड़ना बेहतर ही साबित होगा।

 संजय दत्त ने माधुरी के साथ काम करने से किया साफ इंकार

आपको बता दें कि पूरे 17 साल बाद किसी भारतीय महिला ने मिस वर्ल्ड का खिताब जीता कर भारत को एक बार फिर से गर्व महसूस करवाया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.