Monday, May 10, 2021
-->
manushi-chillar-latest-instagram-post-went-viral-sosnnt

मानुषी छिल्लर ने पहनी यह अजीबो-गरीब हैट, फैंस ने कहा- मुझे भी चाहिए...

  • Updated on 11/27/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्‍लर (Manushi Chhillar) बहुत जल्द फिल्म 'पृथ्वीराज' (prithviraj) से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं। फिल्म में उनके अपोजिट बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (akshay kumar) नजर आएंगे। वहीं सोशल मीडिया (social media) पर सक्रिय रहने वाली मानुषी छिल्‍लर आए दिन अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए कुछ ना कुछ पोस्ट शेयर करती रहती हैं। 

'पृथ्वीराज' के सेट से मानुषी ने शेयर की ये लाजवाब तस्वीर, शुरु हुई फिल्म की शूटिंग

मानुषी छिल्लर ने पहनी यह अजीबो-गरीब हैट
हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक अनोखी तस्वीर शेयर की है जिसे लेकर अब वह चर्चा में छाई हुई हैं। दरअसल, इस फोटो में एक्ट्रेस ने हैट पहने हुए पोज जेती हुई नजर आ रही हैं। लेकिन फैंस की निगाहें मानुषी  की हैट पर जाकर टिक गई है जो काफी अलग और यूनिक नजर आ रही है। वहीं फैंस को भी यह हैट बेहद पसंद  रहा है, तभी वह कमेंट बॉक्स में इस खूबसूरत हैट की तारीफ करते नहीं थक रहे। 

वहीं आपको ये भी जानकारी दे दें की संयोगिता पृथ्वीराज की पहली पत्नी थीं। इस फिल्म में अक्षय के अलावा मानव विज, आशुतोष राणा और सोनू सूद भी नजर आ सकते हैं। वहीं कुछ समय पहले खबर आ रही थी की अक्षय की इस फिल्म को परेशानियों का सामना करना पड़ा था। ताया जा रहा था कि पूर्व दस्यु सरदार मलखान सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा था कि इतिहास के साथ छेड़छाड़ करने पर अक्षय कुमार को कोट-कचहरी तक जाना पड़ सकता था। 

अक्षय कुमार की फिल्म 'पृथ्वीराज' में हुई संजय दत्त की एंट्री, इस अहम किरदार में आएंगे नजर

उन्होंने आगे ये भी कहा था कि 'फिल्म में अगर पृथ्वीराज के सामंत और मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ में स्थित गढ़ कुंडार के किले की स्थापना करने वाले महाराज खेत सिंह के बारे में नहीं दिखाया गया तो हम फिल्म के प्रदर्शन पर रोक के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाएंगे।' सूत्रों की मानें तो इस फिल्म में बॉलीवुड स्टार संजय दत्त (Sanjay dutt) भी नजर आने वाले हैं। खबरों की मानें तो उनका किरदार फिल्म के लिए काफी अहम होगा। 'पृथ्वीराज' (prithviraj) एक पीरियड ड्रामा फिल्म है। वहीं खास बात ये है कि ये अक्षय की पहली पीरियड ड्रामा फिल्म होगी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.