Friday, May 14, 2021
-->
manushi is out from kick2, now jacqueline will take the lead

जैकलीन ने सलमान से लगाई सिफारिश, छीन ली 'मिस वर्ल्ड' से उनकी ये फिल्म

  • Updated on 7/17/2019

नई दिल्ली टीम डिजिटल। सलमान खान (Salman khan) ने अपनी फिल्मों में कई नई एक्ट्रेस को काम दिया है और उनके बदौलत ही आज वो सभी एक्ट्रेसेस बॉलीवुड का जाना माना चेहरा बन चुकी हैं। वहीं खबरें थी कि मिस वर्ल्ड 2017 (Miss world 2017) मानुषी छिल्लर (Manushi chillar) भी बॉलीवुड में अपना डेब्यू सलमान की फिल्म 'किक 2' (Kick 2) से करने जा रही हैं, लेकिन अब बताया जा रहा है कि ये किरदार जैकलीन को मिल गया है। जी हां जैकलीन ने मानुषी से उनका ये प्रोजेक्ट उनसे छीन लिया है।

Related image

मुंबई में इमारत गिरने से बॉलीवुड ने सोशल मीडिया पर जताया दुख

जैकलीन के फिल्म पाने के लिए लगाई सिफारिश 
दरअसल, साजिद नाडियाडवाला (Sajid nadiadwala) ने 'किक 2' के लिए मानुषी का नाम पहले ही कंफर्म कर दिया था। जिसके साथ 'किक 2' में उनका नाम लगभग तय था। लेकिन कहानी में यहां ट्विस्ट तब आया जब जैकलीन फर्नांडिस ने साजिद नाडियाडवाला से इस रोल के लिए सलमान से सिफारिश लगवाई।

Image result for jacqueline fernandez manushi chillar

OMG! अपने चहेते सितारों को बुजुर्ग होता देख नहीं पहचान पाएंगे आप

साजिद नाडियाडवाला ने जैकलीन के लिए सलमान से की बात 
असली वजह यही बताई जा रही है कि जैकलीन 'किक' फिल्म में भी सलमान के साथ लीड रोल में थी और इस बार भी वो फिल्म के दूसरे भाग में अपना रोल खोना नहीं चाहती थीं। जिसके चलते जैकलीन ने पहले ये बात साजिद नाडियाडवाला के सामने रखी फिर साजिद ने इस बारे में सलमान खान से बात की।

Related image

नतीजा अब ये निकला है कि जैकलीन की सिफारिश पर अब सलमान की 'किक 2' के लिए मानुषी की जगह जैकलीन का नाम फाइनलाइस्ड कर दिया गया है। 

Related image

#SareeTwitter : सोशल मीडिया के ट्रेंड से जुड़ीं प्रियंका गांधी, शेयर की 22 साल पुरानी फोटो

वेब सीरीज में भी जल्द आएंगी नजर 
जैकलीन की पिछली रिलीज फिल्म रेस 3 थी। इस फिल्म में वे सलमान के साथ रोमांस करती नजर आई थीं। वहीं इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई भी की थी। बता दें जैकलीन अब डिजिटल डेब्यू भी करने वाली हैं। वो जल्द ही वेब सीरीज में नजर आएंगी जिसका नाम है मिसेज किलर।

खबरों के मुताबिक, माना जा रहा था कि 2014 में आई सलमान खान(Salman khan) और जैकलीन फर्नांडीज (jacqueline-fernandez) अभिनीत फिल्म के सीक्वल का निर्देशन नाडियाडवाला की जगह निर्देशक रोहित शेट्टी करेंगे।

Video: सपना ने सावन में किया भोले को याद, कहा- 'ॐ नमः शिवाय'

इस पर प्रोडक्शन हाउस ने ट्वीट किया, ‘‘अफवाहों को लगाम लगाते हुए, हम किक 2 के निर्देशक के रूप में किसी अन्य नाम के जुडने की किसी भी खबर का कड़ाई से खंडन करते हैं।’’

कंपनी ने कहा, ‘‘ नाडियाडवाला ग्रांडसन एंटरटेनमेंट ‘किक 2’ का निर्माण करेगी और साजिद नाडियाडवाला इसका निर्देशन करेंगे।’’ नाडियावाला ने ‘किक’ का भी निर्देशन किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.