Monday, May 16, 2022
-->
masaba-gupta-shares-strong-message-on-love-as-she-celebrates-pride-month-2021

प्राइड मंथ मनाते हुए मसाबा गुप्ता ने शेयर की एक तस्वीर

  • Updated on 6/4/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हर साल जून में दुनिया भर से लोग खुशी से प्राइड मंथ मनाते हैं। पूरा महीना LGBTQ+ समुदाय को समर्पित है। मसाबा कभी भी दुनिया भर में महत्वपूर्ण आंदोलनों के लिए अपना समर्थन साझा करने से नहीं कतराती हैं। जैसे ही दुनिया इस प्राइड मंथ में प्रवेश किया तो मसाबा ने अपने सोशल मीडिया पर आंदोलन के लिए कुछ प्यार साझा किया। 

मसाबा ने अपने सोशल मीडिया पर कैप्शन के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की, "नो साइड्स जस्ट लव।" वह इस बात पर जोर देती हैं कि इस आंदोलन में कोई पक्ष नहीं लिया जाना है, लेकिन यह सब एक दूसरे से शेयर करने और प्यार देने के बारे में है, भले ही उनकी साथी की पसंद कुछ भी हो। 

प्राइड मंथ में LGBTQ+ कम्युनिटी को लेकर आम लोगों में अटेंशन बढ़ाता है। यह दुनिया को यह दिखाने के लिए आगे बढ़ता है कि उनके अधिकार कितने आगे बढ़ गए हैं और यह भी कि कितना कुछ हासिल किया जाना बाकी है। 

यह महीना समानता, शिक्षण स्वीकृति, गौरव इतिहास में शिक्षा, और सबसे बढ़कर, प्यार बांटने का है। इस महीने के दौरान, दुनिया भर में लोग एक-दूसरे को इस बारे में शिक्षित करने का प्रयास करते हैं कि आपको इस बात पर गर्व क्यों होना चाहिए कि आप कौन हैं, चाहे आप किसी से भी प्यार करते हों। ठीक यही मसाबा की पोस्ट का संकेत है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.