Monday, Jun 27, 2022
-->
masaba-gupta-will-be-seen-in-amazon-prime-modern-love-sosnnt

मसाबा गुप्ता फिर बनी ओटीटी सुपरस्टार, अमेजॉन प्राइम के मॉडर्न लव में आएंगी नजर

  • Updated on 4/25/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मसाबा को उनकी नामित नेटफ्लिक्स सीरीज मसाबा मसाबा में देखने का इंतजार एक सर्वकालिक उच्च स्तर पर है, प्रसिद्ध युवा आइकन के पास अभी एक और ओटीटी परियोजना है। फैशनिस्टा से अभिनेत्री बनीं यह अमेजन प्राइम के व्यापक रूप से पसंद किए जाने वाले एंथोलॉजी मॉडर्न लव के भारतीय संस्करण में नजर आएंगी। 

मॉडर्न लव मुंबई में प्रतीक बब्बर, ऋत्विक भौमिक, आदर मलिक और डॉली सिंह के साथ छह-भाग एंथोलॉजी के आई लव ठाणे में कहानियों में से एक में पावरहाउस फैशन पआइकॉन होगी।जबकि आई लव ठाणे को ध्रुव सहगल द्वारा निर्देशित किया जाएगा, मॉडर्न लव मुंबई, मूल संकलन के तीन स्थानीयकृत भारतीय प्रस्तुतियों में से पहला प्रीतीश नंदी कम्युनिकेशंस द्वारा निर्मित किया गया है और 13 मई 2022 को ओटीटी स्क्रीन पर आएगा। 

बेहद लोकप्रिय यूएस ओरिजिनल एंथोलॉजी सीरीज़ का मुंबई चैप्टर, मॉडर्न लव शहर के कई अनूठे परिवेश में स्थापित, विभिन्न पहलुओं, रंगों और प्यार के मूड की छह विविध लेकिन सार्वभौमिक कहानियों की खोज करता है। 

दो बहुप्रतीक्षित ओटीटी शो और फैशन की दुनिया में भारत के सौंदर्य को फिर से परिभाषित करने के साथ, ट्रेलब्लेज़र ने हम सभी को मसाबा मसाबा से आश्चर्यचकित कर दिया है ! क्या ऐसा कुछ है जो वह नहीं कर सकती?

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.