Sunday, Sep 19, 2021
-->
masaba says neena gupta didnt have money for her birth sosnnt

प्रेग्नेंसी के वक्त Neena Gupta के पास थे मात्र इतने रुपये, इस तरह इकट्ठा किए थे पैसे

  • Updated on 5/27/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस नीना गुप्ता (neena gupta) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अकसर खबरों में बनी रहती हैं। वहीं इन दिनों उनकी ऑटोबायोग्राफी (neena gupta autobiography) की चारों तरफ चर्चा हो रही है, जिसमें उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई सारे हैरान कर देने वाले खुलासे किए हैं। बता दें कि 14 जून को उनकी यह बुक लॉन्च होगी जिसका नाम उन्होंने 'सच कहूं तो...' रखा है।  

नीना गुप्ता ने किया चौंका देने वाला खुलासा, कहा- 'मैं बहुत अकेली हो गई थी जब...'

प्रेग्नेंसी के वक्त Neena Gupta के पास थे मात्र इतने रुपये
इसी बीच नीना गुप्ता की बेटी मशहूर डिजाइनर मसाबा गुप्ता (masaba gupta) ने अपनी मां की आत्मकथा 'सच कहूं तो' का एक किस्सा शेयर किया है। उन्होंने बुक का एक पन्ना अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें नीना गुप्ता ने बताया है कि कैसे आर्थिक स्थिति खराब होने की वजह से उनकी डिलीवरी बड़ी मुश्किल से हुई थी।।  

एक्ट्रेस ने बताया कि 'जैसे-जैसे मेरी ड्यू डेट नजदीक आई, मुझे चिंता होने लगी क्योंकि मेरे खाते में बहुत कम पैसे थे। मैं एक नेचुरल डिलीवरी का खर्च उठा सकती थी क्योंकि इसकी कीमत केवल 2000 रुपे होगी। मुझे पता था कि मुझे सी- सेक्शन में परेशानी होगी क्योंकि सर्जरी की लागत लगभग 10,000 रुपए थी। सौभाग्य से, 9000 रुपए का टैक्स रिंबर्समेंट मेरी डिलीवरी से कुछ दिन पहले हुआ और अंत में मेरा बैंक अकाउंट 12,000 रुपए के साथ समाप्त हो गया।'

शादी के 13 साल बाद पहली बार पति के साथ रहीं नीना गुप्ता, पढ़ें ये नया खुलासा

नीना गुप्ता किया चौंका देने वाला खुलासा
वहीं बता दें कि हाल ही में नीना ने अपने इंटरव्यू के दौरान अपनी आपबीती सुनाई थी। नीना गुप्ता से पूछा गया कि जब आपको आपके काम के लिए सराहना नहीं मिलती थी तब क्या कभी आपने अकेलापन महसूस किया? इसपर एक्ट्रेस ने कहा कि 'मेरी जिंदगी हमेशा से ऐसी ही रही है।' नीना ने आगे बताया कि 'मेरा कोई बॉयफ्रेंड नहीं था और ना ही मैंने लंबे समय तक शादी की। इस वजह से मेरे पिता ही मेरे बॉयफ्रेंड थे क्योंकि बुरे वक्त में उन्होंने हमेशा मेरा साथ दिया है। लेकिन मैं भगवान का शुक्रिया करना चाहती हूं कि उन्होंने मुझे इतनी हिम्मत दी कि मैं पुरानी सभी चीजें भूलकर आगे की सोचूं।' 

बता दें कि नीना ने साल 2008 में करीबन 50 साल की उम्र में विवेक मेहरा से शादी की थी। दोनों की मुलाकात लंदन से मुंबई की एक फ्लाइट के दौरान हुई थी। इस मुलाकात के बाद दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे। नीना अपनी बेटी मसाबा की सिंगल मदर हैं, इस बात से विवेक को कोई प्रॉब्लम नहीं थी और फिर दोनों साल 2008 में शादी के बंधन में बंध गए।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.