Wednesday, Dec 08, 2021
-->
meet rana and gang from salman khan starer film radhe  sosnnt

Radhe: सलमान खान ने रणदीप हुड्डा के परफॉर्मेंस को लेकर कही ये खास बात

  • Updated on 5/18/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। जी स्टूडियो के सहयोग से सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' अपने सुपर सफल हाइब्रिड फॉरमेट के साथ रिकॉर्ड तोड़ व्यूअरशिप हासिल कर रही है। सुपरस्टार सलमान खान उर्फ ​​राधे ने बड़े पैमाने पर मनोरंजन का भारी डोज देना जारी रखा है और हमें प्रतिभाशाली रणदीप हुड्डा के नेतृत्व वाले खलनायकों की विशाल लाइन-अप की एक झलक दी है। 

ऑनलाइन लीक हुई सलमान खान की फिल्म Radhe, भाईजान ने लिया एक्शन

राणा (रणदीप हुड्डा) और उनका गिरोह गिरगिट और लोटा, अभिनेता गौतम गुलाटी और भूटानी सेना के पूर्व अधिकारी सांगे त्शेलट्रिम द्वारा अभिनीत दोनों सैवेज और कूल हैं। अपने प्रतिपक्षी के बारे में बात करते हुए सलमान खान कहते हैं, “हमारी फिल्म के खलनायक बहुत मजबूत किरदार हैं। वे 3 सदस्यों का एक गिरोह हैं जो मुंबई शहर में एंटर करते हैं और सोचते हैं कि वे इसे उलट सकते हैं। वे शक्तिशाली हैं, खून खराबा करने में विश्वास करते हैं।' निर्देशक प्रभुदेवा कहते हैं, “फिल्म में गौतम और सांगे के किरदार पागलपन से भरपूर हैं। वे कुछ भी करेंगे। वे रियेक्ट करते हैं लेकिन राणा नहीं करते। उनमें लीडरशिप के गुण है।" 

हालांकि इसमें कोई शक नहीं है कि रणदीप हुड्डा एक शानदार अभिनेता हैं, सलमान खान टिप्पणी करते हैं कि सुल्तान, किक और राधे में उनके साथ काम करने के बाद, उनका मानना ​​है कि यह उनका अब तक का सबसे बेहतरीन काम है। सलमान खान कहते हैं, ''रणदीप ने इस क्रूर किरदार को बखूबी निभाया है। वो जब भी पर्दे पर आते हैं; उनकी प्रजेंस शांत और डरावनी दोनों होती है। मैंने रणदीप के साथ अब तक जितना भी काम किया है यह फिल्म उनकी सबसे अच्छी है।” 

चर्चा में है सलमान खान के बॉडी डबल की फोटो, जानें कितनी है सैलरी

वही, रणदीप हुड्डा कहते हैं, “मेरा किरदार राणा को वह करने में मजा आता है जो वह क्रूरता से करता है। यह उस तरह की भूमिका है जहां आपको विश्वास करना होता है कि आप क्या कर रहे हैं। एक बार जब निर्देशक फैसला कर लेते है, तो कोई सवाल नहीं उठता कि क्यों, सिर्फ़ यह पता लगाना होता है कि इसे सबसे अच्छे तरीक़े से कैसे पेश किया जाए। मुझे उम्मीद है कि लोग एक ही वक़्त पर उसे प्यार करेंगे और साथ ही उससे नफरत भी करेंगे।" 

सलमान खान के साथ, फ़िल्म में दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नज़र आएंगे। 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' को सलमान खान फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है और सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित है। 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' सिनेमाघरों में और ज़ी5 के ओटीटी प्लेटफॉर्म और सभी प्रमुख डीटीएच ऑपरेटर पर ज़ी की पे-पर-व्यू सर्विस ज़ी प्लेक्स पर उपलब्ध है।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.