Sunday, Feb 05, 2023
-->
megastar-kamal-haasan-called-rishabh-shetty-after-watching-kantara-know-what-he-said

मेगास्टार कमल हसन ने 'कांतारा' देखने के बाद ऋषभ शेट्टी को लगाया फोन, जानिए क्या कहा

  • Updated on 11/19/2022
  • Author : National Desk

नई दिल्ली, टीम डिजिटल। होम्बले फिल्म्स 'कांतारा' शहर में चर्चा का विषय रही है और सभी मशहूर हस्तियों सहित हर कोई इसकी तारीफ कर रहा है। रजनीकांत जैसे मेगास्टार द्वारा फिल्म की तारीफ के बाद, कमल हसन ने भी फिल्म की सराहना की हैं। स्टार ने कल कांतारा फिल्म देखी और फिल्म की तारीफों के पुल बांध दिए। उन्हें फिल्म इतनी अपीलिंग लगी कि उन्होंने ऋषभ शेट्टी को फोन किया और कहा कि इस तरह की कहानी बहुत प्रेरणादायक है।

कांतारा की स्टोरी लाइन जंगल की आग की तरह फैल रही है और हर जगह के दर्शक इसकी सराहना कर रहे हैं। फिल्म ने 50 दिन पूरे कर लिए हैं और अभी भी विश्व स्तर पर 1000+ स्क्रीन पर चल रही है। फिल्म ने ऑस्ट्रेलिया, यूके, कनाडा, यूएई और यूएसए में भी 50 दिन पूरे कर लिए हैं। भारत में, फिल्म अभी भी 900+ स्क्रीनों पर चल रही है। यह फिल्म और किरदार की ताकत को दर्शाता है जिसने बॉलीवुड और हॉलीवुड की सभी बड़ी रिलीज के बीच सभी बाधाओं को दूर किया।

सैंडलवुड इंडस्ट्री कांतारा जैसी एक एपिक कहानी के साथ चरम पर है। कांतारा लोगों के लिए एक ऐसी शानदार ट्रीट है जिसे किसी को भी मिस नही करना चाहिए। यह क्राफ्ट, कल्चर और तकनीकी प्रतिभा का एक परफेक्ट मेल है। यह साउथ भारत का वह दुर्लभ टुकड़ा है जिसके बारे में आपने शायद ही कभी देखा या सुना होगा। और हर तरह से तारीफ और प्यार के काबिल है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.