Monday, Oct 03, 2022
-->
meri-jaan-meri-jaan-song-release-from-bachchan-pandey-sosnnt

'बच्चन पांडे': 'मेरी जान-मेरी जान' हुआ रिलीज, गाने में दिखी Akshay-Kriti की इलेक्ट्रिक केमिस्ट्र

  • Updated on 3/1/2022

नई दिल्ली/ टीम डिजिटिल। 'भौकाल भरी मोहब्बत' के साथ, 'मेरी जान मेरी जान' साजिद नाडियाडवाला की बच्चन पांडे का रोमांटिक गाना आज हुआ लॉन्च! 'बच्चन पांडे' बड़े पर्दे पर सभी तत्वों के मनोरंजन का वादा करता है - दुष्ट और घातक 'मार खायेगा', जिसने दर्शकों के सामने नायक, अक्षय कुमार को 'बच्चन पांडे' में के रूप में पेश किया हैं, उसके बाद, यह दूसरा गीत 'मेरी जान' बी प्राक द्वारा गाया गया और जानी द्वारा रचित आपके दिल को छू लेने के लिये पुरी तरहा से तैय्यार है।

अक्षय कुमार और कृति सेनन अभिनीत, यह ट्रैक लुभावने दृश्यों के साथ जोड़ी की इलेक्ट्रिक केमिस्ट्री के साथ 'भौकाल भरी मोहब्बत' का वादा करता है। बी प्राक द्वारा गाया गया और जानी द्वारा रचित यह मधुर लव सॉन्ग, राजस्थान के सुरम्य स्थानों पर शूट किया गया है और गणेश आचार्य द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है।

फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित, 'बच्चन पांडे' के हाल ही में रिलीज़ किये गए ट्रेलर को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है और इस फ़िल्म में कृति सेनन, अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी, संजय मिश्रा, अभिमन्यु सिंह और जैकलीन फर्नांडीज सहित प्रतिभाशाली कलाकारों की टोली भी नज़र आएगी। 'होली पे गोली' के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट की फ़िल्म 'बच्चन पांडे' 18 मार्च, 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए तैयार है!

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.