Saturday, May 15, 2021
-->
metoo-mahesh-bhupati-reveals-how-sajid-khan-rude-vulgar-to-her-housefull-co-star

#MeToo: साजिद खान की करतूतों पर बोले टेनिस प्लेयर महेश भूपति

  • Updated on 11/27/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। #Metoo पर बॉलीवुड के डायरेक्टर साजिद खान बुरे फंसे हैं। कई महिलाओं ने अपने साथ हुए बुरे बर्ताव और यौन शोषण को लेकर साजिद खान का नाम लिया। कई मामलों में साजिद का नाम समाने आने से उनके परिवार और करीबि दोस्तों ने भी उनसे किनारा कर लिया है। हाल में एक चैट शो के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता और उनके पति महेश भूपति ने साजिद को लेकर कुछ खुलासे किए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Delhi #RE/MAX #franchiseindia

A post shared by Mahesh Bhupathi (@mbhupathi) on Nov 8, 2017 at 9:58am PST

महेश ने बताया, साजिद अपनी फिल्मों की एक्ट्रेस के साथ बेतुकी और अश्लील बातें करते थे। आपको बता दें, लारा साजिद के साथ फिल्म 'हाउसफुल' कर चुकी हैं। उस दौरान लारा महेश को डेट कर रही थी तब लारा ने साजिद की शिकायत महेश भूपति से की थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Christmas Lunch... #foodcoma #familygoals #feliznavidad @larabhupathi

A post shared by Mahesh Bhupathi (@mbhupathi) on Dec 25, 2017 at 3:09am PST

महेश आगे कहते हैं, लारा और उसकी करीबी दोस्त जो कि हेयर ड्रेसर थी, वह इस बात की शिकायत करती थी कि उनकी एक सह कलाकार के साथ साजिद खान खराब और अश्लील व्यवहार कर रहे थे।' तब मैंने लारा से कहा था की आप साजिद की एेसी हरकत पर कुछ नहीं बोलते तो आप भी उसके गलत काम में साथ दे रहे हैं। 

महिलाओं के साथ हो रहे घिनौने बर्ताव को लेकर फरहान अख्तर ने बनाई फिल्म, 'She' बदल देगी नजरिया

आपको बता दें, साजिद पर कई महिलाओं ने अश्लील हरकतें करने का आरोप लगाए हैं। हाल ही में साजिद की हरकतों से आघात फरहान अख्तर ने भी अपनी प्रतिक्रिया रखी थी। उन्होंने इसे पूरे मामले पर अपने परिवार के लिए बेहद दुख की घड़ी बताई थी।

पत्रकार बरखा दत्त से खास बातचीत के दौरान अपने चचेरे भाई साजिद पर लगे आरोपों को लेकर कहा कि 'यह हमारे लिए बिलकुल चौकाने जैसा था। क्योंकि जब यह आपके परिवार के सदस्य के साथ होता है, तो आप भी अपराध के एक निश्चित स्तर को महसूस करते हैं।' 

सारा खान के न्यूड वीडियो के बचाव में आई राखी सावंत, कहा- 'कोई विवाद ही नहीं होना चाहिए'

फरहान ने आगे कहा 'हर बार जब ऐसा कुछ सार्वजनिक जीवन में होता है, तो मैं अपनी राय रखने में बहुत मुखर रहा हूं। जब मेरे परिवार के किसी सदस्य के खिलाफ आरोप लगे, तो मुझे लगा कि अब चुप्पी साधे रहना बहुत, बहुत ही बड़ा ढोंग होगा।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.