Friday, Sep 30, 2022
-->
metoo-now-singer-sona-mohapatra-accuses-kailesh-kher

#MeToo: फिर फंसे कैलाश खेर, अब सोना मोहपात्रा ने लगाए ये संगीन इल्जाम

  • Updated on 10/15/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। धिरे-धिरे बॉलीवुड में #MeToo जोर पकड़ता नजर आ रहा है जिसकी वजह से कई चेहरो से नकाब उतर रहे हैं। पिछले दिनों एक जर्नलिस्ट ने कैलाश और मॉडल जुल्फी सैयद पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। अब #MeToo के तहत जानी-मानी सिंगर सोना मोहपात्रा ने अपनी जबान खोली है। सोना ने भी कैलाश पर आरोप लगाते हुए कहा की वह गलत तरीके से छुने की कोशिश करते हैं। 

B'day Spl: 64 साल की हुईं रेखा आज भी हैं अकेली, अमिताभ के अलावा इन एक्टर्स के साथ जुड़ा नाम

इस सिलसिले पर सोना ने कई सारे ट्वीट करते हुए लिखा है की वह एक बार कैलाश खेर के साथ एक गाना गा रही थीं तब वह लगातार उनकी जांघों पर हाथ रखकर कहते रहे कि वह बहुत खूबसूरत हैं। सोना ने इस बारे में कई ट्वीट किए और उन लोगों को भी जवाब दिया जिन्होंने सोना का विरोध किया। 

पढें ट्वीट-

अपको बता दें, अपने उपर लगे इलजामों के लिए कैलाश ने सभी से माफी भी मांगी है। कैलाश ने कहा, "जब मुझे इन आरोपों के बारे में पता चला तो बहुत निराशा हुई।" कैलाश ने यह कहते हुए माफी मांगी कि यदि किसी को कोई बात गलत लगी है या किसी को गलतफहमी हुई है तो मैं माफी चाहता हूं।

कालेश करते हैं की, "मुझे इस बात की जानकारी तब हुई जब मैं पटना में था। मैं सफर कर रहा था और मुझे इस तरह की कोई घटना याद नही। मैं ज्यादातर वक्त तो अपनी छोटी सी दुनिया में ही बिजी होता हूं। लेकिन फिर भी अगर किसी को कोई गलतफहमी हुई है तो मैं माफी चाहता हूं।"

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.