Friday, May 20, 2022
-->
metoo-sushant-singh-rajput-make-sanjana-sanghvi-uncomfortable-given-reply

#MeToo: को-एक्ट्रेस ने सुशांत पर लगाया था आरोप, सफाई में सोशल मीडिया पर दी पर्सनल चैट

  • Updated on 10/19/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। #MeToo के तहत कई चेहरे सामने आए जिनके गलत काम या व्यवहार का खुलासा हुआ। इस मामले में बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का भी नाम सामने आया है। सुशांत अपनी आने वाली फिल्म 'किजी और मौनी' में बिजी हैं और इस फिल्म में उनके अॉपजिट संजना सांघवी हैं। संजना इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में कदम रख रही हैं। काफी दिनों पहले खबर आई थी की सुशांत संजना को न्यू कमर के नाते बहुत चीजें समझाते हैं लेकिन उसके चक्कर में वह काफी ओवर फ्रेंडली हो रहे थे। जिसकी वहज से संजना को अच्छा नहीं लगा और फिल्म की शूटिंग को रोकना पड़ा। 

इसे लेकर अब सुशांत ने सोशल मीडिया पर अपनी बात रखी है। सुशांत ने ट्विटर के माध्यम से अपनी और संजना की बातों को सबके सामने रखा है। सुशांत ने जो चैट के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं वो फिल्म की शूटिंग के दौरान के हैं। उन्होंने लिखा है कि वह अपनी पर्सनल इन्फर्मेशन किसी के साथ शेयर नहीं करना चाहते लेकिन उनके पास और कोई रास्ता नहीं है।

 Exclusive Interview: फिल्म देखकर आप भी कहेंगे ‘बधाई हो’

अपने बचाव में दिए सबूत में सुशांत खुड फंसते नजर आ रहे क्योंकि माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने सुशांत के अकाउंट को अनवैरिफाई कर दिया और अकाउंट के आधिकारिक होने की पुष्टि करने वाला ब्लू टिक हटा लिया है। ट्विटर द्वारा लिए गए इस एक्शन के बाद से माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर सुशांत के बारे में बातचीत और ज्यादा हो रही है।

इसके अलावा फिल्म के निर्देशक मुकेश छाबड़ा ने सुशांत का पक्ष लेते हुए कहा है की इस तरह की कोई भी घटना फिल्म के सेट पर नहीं हुई है। किसी निर्दोष व्यक्ति का ट्विटर ट्रायल किसी दूसरे मकसद से नहीं किया जाना चाहिए। 

अब देखना होगा इस मामले में सुशांत क्या कहते हैं क्योंकि बात अभी पूरी तरह से खत्म नहीं हुई है। फिलहार फिल्म की शूटिंग रुकी हुई है। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.