Saturday, Jul 24, 2021
-->
mia khalifa raised questions on priyanka silence anjsnt

प्रियंका की चुप्पी पर मिया खलीफा ने उठाए सवाल, कहा- क्या मिसेज जोनस कभी कुछ बोलेंगी ?

  • Updated on 2/9/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। किसान आंदोलन ( Farmers protest) के सपोर्ट में ट्वीट करने वाली एक्स पोर्न स्टार मिया खलीफा (Mia khalifa) ने हाल ही में बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा पर निशाना साधा है।

मिया खलीफा ने कहा ये
मिया खलीफा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि क्या मिसेज जोनस कभी कुछ बोलेंगी? मुझे उत्सुकता है। यह मुझे बेरूत की बर्बादी पर शकीरा की खामोशी जैसा लग रहा है। खामोशी।मिया खलीफा के इस ट्वीट पर कुछ यूजर्स ने भी प्रियंका चोपड़ा की खामोशी पर सवाल उठाए हैं लेकिन वहीं कुछ यूजर्स ने कहा कि प्रियंका पहले भी समर्थन कर चुकी हैं। 

 

यूजर्स ने कहा ये
वहीं एक यूजर्स ने लिखा-अभी वह अपनी किताब के प्रमोशन में लगी हुई हैं। वह इसकी बिक्री में घाटा नहीं उठाना चाहती होंगी। हां, उन्होंने शुरूआत में इस बारे में बात की थी, उसके बाद नहीं।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'कई हफ्तों पहले बेमन से एक ट्वीट किया था जिसे गिना भी नहीं जा सकता।'

Mia Khalifa ने किया किसान आंदोलन का समर्थन
मिया ने किसान आंदोलन को लेकर क ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने इस बात का दावा किया है कि मोदी सरकार ने दिल्ली में इंटरनेट भी सुविधा बंद कर दी है। इसके अलावा मिया ने किसान आंदोलन की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उबुजुर्ग महिलाओं की एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें लहराए जा रहे पोस्टर पर लिखा है कि ‘किसानों की हत्या करना बंद करो’।

सोशल मीडिया पर मिया का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। ऐसे में कई यूजर्स ने मिया के इस ट्वीट का मजाक भी बनाया। किसी एक यूजर ने लिखा कि इंटरनेट बंद होना दुर्भाग्यपूर्ण है, क्योंकि अब प्रदर्शनकारी मिया खलीफा के वीडियो कैसे देख पाएँगे? एक व्यक्ति ने संजय राउत की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि ‘अगला पेड ट्वीट शिवसेना से होगा’। 

Rihanna ने किसान आंदोलन का किया समर्थन, कंगना ने कहा- चुप रहो, हम तुम्हारी तरह बेवकूफ...

रिहाना ने किया सपोर्ट
सिर्फ मिया ही नहीं, अमेरिका की पॉप सिंगर रिहाना (Rihanna) ने इस पूरे मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है जो अब चर्चा का विषय बन चुका है। रिहाना ने एक खबर शेयर की है जिसमें लिखा है कि किसान आंदोलन की वजह से हरियाणा की कई जिलों में और दिल्ली के आसपास के इलाकों में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है। इसपर रिहाना ने लिखा कि 'हम इस विषय पर बात क्यों नहीं कर रहे हैं।' सोशल मीडिया पर रिहाना का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। सभी इसपर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

पढ़ें बॉलीवुड की बड़ी खबरें...

 

comments

.
.
.
.
.