दुबई में मीका का पासपोर्ट हुआ जब्त, आज कोर्ट में होंगे पेश

  • Updated on 12/7/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह को लेकर दुबई से एक नई खबर सामने आ रही है। वहां मौजूद भारतीय दूतावास ने हमारी सहयोगी वेबसाइट से बातचीत के दौरान बताया कि मीका को जेल से रिहा कर दिया गया है और अब उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा। भारतीय राजदूत नवदीप सुरी ने बताया, 'मीका को गुरुवार को हिरासत में लिया गया था और अबू धाबी ले जाया गया। हमें गुरुवार शाम 5 बजे इस बात की जानकारी मिली इसके बाद हमने अपनी एक उनके पास भेजी और अधिकारियों से बातचीत की। रात को 11.30 बजे मीका को पुलिस कस्टडी से रिहा किया गया। आज उन्हों कोर्ट में पेश किया जाएगा।' 

इसके अलावा एक अधिकारी ने यह भी जानकारी दी है की, 'ऐसे मामलों में केस की जांच पूरी होने तक पासपोर्ट जब्त कर लिया जाता है।' भारतीय एंजेसी दोनों पक्षों के संपर्क में बनी हुई है। मीका ने कोर्ट में अपना पक्ष रखने के लिए एक वकील को हायर किया है।

एक क्लिक में पढ़ें, Bollywood से जुड़ी Top खबरें

आपको बता दें, एक सिंगिंग परफॉर्मेंस के सिलसिले में मीका दुबई गए थे। वहा एक ब्राजीलियन युवती ने मीका पर आपत्त‍िजनक तस्वीरें भेजने की शिकायत दर्ज कराई थी। मीका की क्रू के एक साथी ने भी इस खबर की पुष्टि की है। पकड़े जाने के बाद उन्हें मुरक्काबात थाने में रखा गया है। 

इसके अलावा मीका की चिंता करते हुए उनकी दोस्त राखी सावंत ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में राखी कह रही हैं- ''मीका तुम इतने लफड़े करते हो ना, अभी मैं आ रही हूं तुम्हें छुड़ाने के लिए। मैं दुबई का वीजा ढूंढ रही हूं।'' वहीं अपने यूट्यूब चैनल पर राखी ने मीका पर बोलते हुए कहा- ''आप मेरे दोस्त हो, क्यों मेरी इज्जत से खेल रहे हो।''

Video: दुबई में मीका हुए गिरफ्तार तो राखी के आंख में आए आंसू, कहा- 'आ रही बचाने'

फिलहाल राखी और मीका की अब दोस्ती हो गई है नहीं तो 10 साल पहले जब मीका ने राखी को भरी महफिल में किस किया था तब राखी ने काफी हंगामा किया था। उसके कई साल तक दोनों में काफी लड़ाई-झगड़ा भी चलता रहा। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.