Friday, Dec 09, 2022
-->
mika singh claims kamaal r khan krk is banned in india due to property fraud aljwnt

मीका सिंह का बड़ा दावा- देश में डेढ़ साल के बैन है KRK, कभी लौटकर नहीं आ सकता भारत

  • Updated on 6/17/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। केआरके (KRK) और मीका सिंह (Mika Singh) के बीच का ट्विटर वॉर बद से बदतर होता जा रहा है। जहां हाल ही में मीका सिंह ने केआरके को टारगेट करते हुए 'केआरके कुत्ता है' गाना रिलीज किया, वहीं अब केआरके भी पलटवार करते हुए 'सुअर' टाइटल से गाना रिलीज करने जा रहे हैं। दोनों ही तरफ से एक-दूसरे पर तीखे शब्दों से वार किया जा रहा है।

वहीं अब, मीका सिंह ने केआरके को लेकर एक बड़ा दावा किया है। जी हां, मीका सिंह ने कहा है कि केआरके ने भारत में प्रॉपर्टी का फ्रॉड किया है जिसके कारण उन्हें देश में आने से बैन कर दिया गया है और यही कारण है कि केआरके कभी भारत नहीं आ सकते।

MX Player पर दिखेगी 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' की नई कहानी, नया सीजन

जानिए क्या है मीका सिंह का दावा
मीका सिंह ने दावा करते हुए कहा कि मुझे पता चला है कि केआरके दो कारणों से भारत वापस नहीं आ सकता। पहला कारण है हमारे द्वारा करीबन डेढ़ साल पहले उस पर किया गया केस जिसके एफआईआर की कॉपी मेरे पास है। केआरके ने हमारे साथ धोखाधड़ी की। उसने मेरे चचेरे भाई को दो प्रॉपर्टी बेची, इसमें से एक प्रॉपर्टी उसकी थी और दूसरी उसके भाई की। केआरके ने ना सिर्फ अपनी प्रॉपर्टी के दस्तावेजों पर साइन किए बल्कि अपने भाई की प्रॉपर्टी के दस्तावेजों पर भी। जब इसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई तो उसने स्वीकार किया कि ये फर्जी साइन हैं और तभी से वो फरार है।

केआरके ने मीका सिंह पर लगाया ये घिनौना आरोप
केआरके ने मुंबई पुलिस से शिकायत में मीका सिंह पर एक बहुत ही घिनौना आरोप लगाते हुए कहा कि सिंगर उन्हें उनकी 14 साल की बेटी की तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ करके एक वीडियो रिलीज करने की धमकी दे रहे हैं। केआरके ने कहा कि रिकॉर्ड के तौर पर उनके पास सिंगर के सभी मैसेज मौजूद हैं। केआरके ने मुंबई पुलिस और कमिश्नर से उनकी एफआईआर दर्ज करने की विनती की।

'The Family Man' का अद्भुत साउंडट्रैक हुआ रिलीज, देखे यहां

ऐसे शुरू हुआ केआके के साथ विवाद
दरअसल फिल्म राधे की रिलीज के बाद केआरके ने फिल्म का रिव्यू किया था और उसे उन्होंने ट्वीट करते हुए फिल्म की काफी बुराई की थी। इसके बाद सलमान खान ने केआरके के खिलाफ लीगल एक्शन लिया है। इसकी जानकारी खुद केआरके ने अपने ट्विटर के जरिए दी। केआरके ने ट्वीट करते हुए लिखा- मैंने कई बार कहा है कि मैं किसी भी ऐसे एक्टर या प्रोड्यूसर की फिल्म रिव्यू नहीं करता हूं जो मुझे ऐसा करने से मना करते हैं। सलमान खान ने मेरे खिलाफ फिल्म 'राधे' का रिव्यू करने के लिए मानहानि का केस किया है जिसका मतलब है कि मेरे रिव्यू से उन्हें काफी फर्क पड़ रहा है। इसलिए अब मैं सलमान खान की किसी भी फिल्म का रिव्यू नहीं करूंगा। आज मेरा आखिरी वीडियो रिलीज हो रहा है।'

इसके साथ ही केआरके ने लीगल नोटिस की फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'डियर सलमान खान, ये मानहानि का केस आपकी हताशा और निराशा का सबूत है। मैं रिव्यू अपने फॉलोवर्स के लिए देता हूं और अपना काम करता हूं। मुझे अपनी फिल्म रिव्यू करने से रोकने से बेहतर है कि आप बेहतर फिल्में बनाएं। मैं सच्चाई के लिए लड़ता रहूंगा। केस के लिए शुक्रिया।'

मीका सिंह ने केआरके को लगाई लताड़
सलमान खान और कमाल आर खान (केआरके) के बीच चल रहे विवाद में सिंगर मीका सिंह ने केआर को को खूब लताड़ा और कहा कि केआरके एक बहुत घटिया किस्म का इंसान है और वो पब्लिसिटी का भूखा है। वो चाहता है कि सलमान जैसे बॉलीवुड के बड़े सितारे उसके बारे में कुछ कहें और वो सुर्खियों में बना रहे। वो ऐसे विवादित बयानबाजी करके सबका ध्यान अपनी ओर खींचना चाहता है।

पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी और भी दिलचस्प खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.