Wednesday, Sep 18, 2019
mika singh guilty for performing in pakistan

पाकिस्तान में परफॉर्मेंस कर फसे मीका सिंह, अब मांग रहे हैं माफी, देखें वीडियो

  • Updated on 8/19/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के मशहूर प्लेबैक सिंगर मीका सिंह (Mika singh) का विवादों से पुराना नाता है। वहीं एक और विवाद ने उनकी जिंदगी में दस्तक दे दी है। हालही में मीका ने एक वीडियो जारी किया था जिसमें वो पूर्व राष्ट्रपति जनरल परवेज मुशर्रफ (General parvej musharraf) के रिश्तेदार की शादी में परफॉर्म करते दिखे। वहीं उनके इस वीडियो को देख फैंस काफी गुस्सा हो गए और उन्हें जमकर ट्रोल किया। साथ ही कई यूजर्स ने तो मीका को बैन तक करने की मांग कर डाली। वहीं अब इसी विवाद को लेकर मिका ने माफी मांगी है।

Related image

अपने स्कूल के इवेंट में जज बनकर पहुंची आलिया भट्ट, अयान मुखर्जी भी आएं नजर

पाकिस्तान में परफॉर्मेंस विवाद पर मीका ने मांगी माफी 
आपको बता दें मीका सिंह (Mika singh) के पाकिस्तान में परफॉर्मेंस के बाद ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) और FWICE ने मीका को बैन कर दिया था। जिसे लेकर अब मीका ने माफी मांगी है और खुद को बैन न करने की अपील भी की है। मीका सिंह ने AICWA और FWICE को एक पत्र लिखा है जिसमें उन्होंने पाकिस्तान में शो करने को लेकर माफी मांगी है।

'Dream Girl' का नया गाना ‘रिंग रिंग’ सुन कर आपके मन में भी बज उठेगी प्यार की घंटी, टीजर हुआ रिलीज

AICWA और FWICE को लिखा पत्र 
मीका ने अपने पत्र में अनुरोध किया है कि कोई भी राय बनाने से पहले एक बार उनका भी पक्ष सुन लिया जाए। वहीं इस मामले पर मीका ने FWICE के अध्यक्ष बीएन तिवारी (BN tiwari) का एक वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो क्लिप में  बीएन तिवारी बता रहे हैं "कि संगठन को मीका का पत्र मिला, फिल्म संगठन ने मीका से इस बारे में बात करने के लिए उन्हें 20 अगस्त को बुलाया है"।

जब यूजर ने ट्विटर पर करण जौहर को कहा Gay, तो मिला ये प्यार भरा जवाब

बैन न करने के लिए की गुजारिश 
बीएन तिवारी की वीडियो को शेयर करते हुए मीका ने लिखा, "मैं दिल से बीएन तिवारी और एफआईसीई का धन्यवाद करता हूं। जो मेरे और मेरी भावनाओं के प्रति समझ रखते हैं और मुझे अपनी बात रखने का एक मौका दिया। मैं अपने देश और अपने समाज के सभी लोगों के लिए अच्छे काम करता रहूंगा, जय हिंद"।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.