Saturday, Jan 29, 2022
-->
milind soman made a big disclosure, said - did not want to marry ankita anjsnt

मिलिंद सोमन ने किया बड़ा खुलासा, कहा- अंकिता से नहीं करना चाहते थे शादी

  • Updated on 2/3/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वाले बॉलीवुड एक्टर  मिलिंद सोमन ने अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

अपने से 26 साल की कम उम्र की लड़की से शादीकरके हर किसी को चौका देने वाले मिलिंद सोमन ने हाल ही में एक मीडिया हाउस से बात करते हुए कहा कि अंकिता से पहली मुलाकात के बाद ही उन्हें प्यार हो गया था। उन्होंने आगे कहा कि जब हम दोनों पहली बार मिले तो हमने कहा कि हमें शादी में कोई दिलचस्पी नहीं है और यह बकवास है। मेरा विवाहित जीवन अद्भुत है। मैं खुश हूं कि मेरी शादी हुई। मैं नहीं करना चाहता था।'

इस एक चीज पर टिकी है प्रियंका-निक की शादी, एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा

पहली बार जब हम 7 साल पहले मिले थे। हम दोनों ने अपनी पहली डेट पर शादी की बात की। हम शादी नहीं करना चाहते। लगभग चार साल की डेटिंग के बाद, हमने महसूस किया कि शादी एक अच्छा विचार है क्योंकि हम एक साथ रहना चाहते थे। उसके माता-पिता अगला कदम उठाने के लिए उत्सुक थे। मुझे खुशी है कि मैंने यह फैसला लिया' 

 

मिलिंद के न्यूड फोटोशूट को पूजा बेदी ने किया सपोर्ट, कहा- अगर अपराध है तो नागा बाबाओं को...

ढाई साल पहले हुई थी शादी
वहीं आपको ये भी बता दें कि कुछ महीने पहले ही मिलिंद और उनकी पत्नी अंकिता को शादी के 2 साल पूरे हुए हैं। दोनों ने 22 अप्रैल 2018 को शादी रचाई थी। अंकिता,मिलिंद से करीब 28 साल छोटी हैं। पहले उन्होंने 2006 में एक्ट्रेस मिलिन जैम्पेनोई से शादी की थी, लेकिन दोनों तीन साल बाद अलग हो गए। 

बनाया ये रिकॉर्ड
मिलिंद सोमन ने 50 की उम्र में 'आयरनमैन' का चैलेंज लिया। ऐसा चैलेंज जिसमें अच्छे-अच्छों की सांस फूल जाती है उन्होंने यह खिताब अपने नाम कर लिया। यह देश के लिए गर्व का मौका था जब मिलिंद ने 19 जुलाई 2015 को आयरनमैन का टाइटल अपने नाम कर लिया था। मिलिंद के नाम एक लिम्का रिकॉर्ड भी है। 30 दिन में 1500 किमी दौड़कर उन्होंने यह रिकॉर्ड बनाया है।

नहीं रहे Bigg Boss फेम स्वामी ओम, इस वजह से हुआ निधन

बर्थडे पर मिलिंद सोमन ने पोस्ट की थी न्यूड फोटो
मिलिंद सोमन ने अपने जन्मदिन पर रनिंग करते हुए न्यूड फोटो शेयर की थी। मि2लिंद गोवा में पत्नी अंकिता कोंवर संग समय बिताने गए थे जहां उन्होंने ये फोटो क्लिक करवाई थी। इस फोटो के कैप्शन में मिलिंद ने लिखा था, 'मुझे हैप्पी बर्थडे #55'। फिटनेस फ्रीक मिलिंद गोवा बीच पर बिना कपड़ों के रनिंग कर रहे थे और कुछ लोगों को उनकी ये फोटो पसंद आई थी, तो कुछ उनका मजाक उड़ा रहे हैं।

पढ़ें बॉलीवुड की बड़ी खबरें...


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.