Friday, Sep 30, 2022
-->
milind soman sahil salathia and aditya lal arrive in delhi to promote their series anjsnt

अपनी सीरीज के प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंचे मिलिंद सोमन, साहिल सलाथिया और आदित्य लाल

  • Updated on 12/22/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अल्ट बालाजी  (ALTBalaji) और जी5(ZEE 5)  के काल्पनिक महाकाव्य 'पौरशपुर' (paurashpur) के तीन प्रमुख कलाकार, जिनमें मिलिंद सोमन (Milind Soman), साहिल सलाथिया और आदित्य लाल शामिल हैं, ने हाल ही में अपने इस सर्वोत्तम शो को बढ़ावा देने के लिए दिल्ली का दौरा किया।

अभिनेता जो शो में प्रमुख पात्रों बोरिस (मिलिंद), भानु (साहिल), और प्रिंस रणवीर (आदित्य) को चित्रित कर रहे हैं, ने अपनी बुद्धि, आकर्षण और प्रफुल्लित करने वाले जवाबों के साथ प्रेस को चौंका दिया। उन्होंने अपने संबंधित पात्रों के बारे में भी विस्तार से बात की, और यह शो इतने बड़े पैमाने पर कैसे शुरू हुआ, इसकी लॉन्चिंग से पहले ही काफी प्रशंसा हो रही है। मिलिंद ने खुद को शहर के मशहूर छोले-भठूरों के चटकारे लेने में भी व्यस्त रखा।

लूप लपेटा की शूटिंग के आखिरी दिनों को याद करके ताहिर राज भसीन ने कहा ये

मिलिंद सोमन ने कहा ये
 मिलिंद सोमन ने शेयर किया कि मुझे दिल्ली में रहना बहुत पसंद है, और यहां अपनी आगामी सीरिज़ को प्रमोट करने में मुझे खुशी है। बोरिस जैसे दिलचस्प और चुनौतीपूर्ण काल्पनिक चरित्रों को चित्रित करने से मुझे एक अभिनेता के रूप में अपनी क्षमता को और भी आगे बढ़ाने की अनुमति मिली। मुझे खुशी है कि दर्शकों ने मेरे किरदार के लुक की सराहना की है, और मुझे उम्मीद है कि वे भी शो को पसंद करेंगे क्योंकि पूरी टीम ने कुछ ऐसा बनाने के लिए कड़ी मेहनत की है जिसे दर्शक पहली बार देख रहे हैं।

साहिल सलाथिया ने कहा ये
साहिल सलाथिया आगे कहते हैं, “इस तरह के बेहतरीन कलाकारों की टुकड़ी का हिस्सा बनना वाकई बहुत अच्छा लगता है और यह भारतीय ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए एक उल्लेखनीय सीरिज़ बनने जा रही है। आज हम दिल्ली में हैं और यहां फिर से ऐसा होना बहुत अच्छा लगता है क्योंकि मैंने अपनी स्कूली पढ़ाई के शुरुआती दिन दिल्ली में ही बिताए हैं और मेरी मां भी दिल्ली से हैं। मुझे उम्मीद है कि दिल्ली के लोग हमारे शो को देखेंगे और पसंद करेंगे।

धूम 3 की सातवीं सालगिरह पर डायरेक्टर ने खोला फिल्म का ये बड़ा राज

 दिल्ली पहुंचे आदित्य लाल
आदित्य लाल ने बताया कि दिल्ली से होने के नाते, मैं राजधानी शहर में अपनी अगली सीरिज को प्रमोट करने के लिए बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं। मैं इस तरह के शानदार शो का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं, और इस तरह के सर्वोत्तम शो के लिए शूटिंग करना मेरा पहला अनुभव है।टीजर, पोस्टर और ट्रेलर ने दर्शकों के बीच अच्छी चर्चा पैदा की है, जो स्क्रीन पर सभी एक्शन और ड्रामा को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। शानदार सेटों से लेकर रंगीन परिधानों और बैकड्रॉप्स से लेकर दमदार डायलॉग तक, दर्शकों ने हर उस चीज की सराहना की है, जो शो प्रदान करता है।

रिलीज से पहले ही सुर्खियों में है सीरीज
  ALTBalaji और ZEE5 की महान कृति  पौरशपुर की चर्चा हर जगह पहले से ही हो रही है, जो अपने सुपर रोमांचक और पेचीदा ट्रेलर के साथ रिलीज होने से पहले ही सुर्खियों में है। शचींद्र वत्स द्वारा निर्देशित पीरियड-ड्रामा सीरीज में शिल्पा शिंदे, मिलिंद सोमन, साहिल सलाथिया, अन्नू कपूर, पोलोमी दास, अनंतविजय जोशी, फ्लोरा सैनी, आदित्य लाल, कशिश राय, आदि हैं।पौरशपुर, एक असाधारण साम्राज्य की कहानी का साक्षी है, जिसमें बोल्ड और क्रूर दोनों तरह की कहानियां हैं, जैसे कि शाही विश्वासघात, दोहरे मानदंड, लैंगिक राजनीति और एक ऐसे फैसले के बीच सेक्स की लड़ाई है, जो ALTBalaji और ZEE5 पर पूरे राज्य के सामाजिक ताने-बाने पर सवाल खड़ा करता है।

पढ़ें बॉलीवुड की बड़ी खबरें...

comments

.
.
.
.
.